रुकने का नाम नही ले रहे सैफ अली खान, करीना कपूर को सताने लगा सैफ के 5 वें बच्चे की माँ बनाने का ड’र

0
634

सैफ अली खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय में इन्हें भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के काफी सारे देशों में जाना जाता है और सभी इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. सेफ अली खान आज के समय मे एक बहुत बड़े मुकाम पर है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. सेफ अली खान को लेकर हालहि में फैंस बात कर रहे हैं कि सैफ अली खान रुकने का नाम नही ले रहे है और यही हाल रहा तो एक बार फिर से पिता बन सकते है.

जी हाँ फैंस बोल रहे हैं की सैफ का यही हाल रहा तो कि सैफ अली खान एक बारे फिर से अपने पाँचवे बच्चे का पिता बन सकते है. यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह सैफ अली खान के ही चर्चे है. आपको बता दे कि सैफ अली खान की दुसरी पत्नी करीना कपूर ने खुद यह बयान दिया है कि उन्हें अब सैफ के पाँचवे बच्चे की माँ बनने का ड,र सताने लगा है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है.

अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर को कुछ ही सालो में एक के बाद एक बच्चे की माँ बना दिया है जिसकी वजह से हालहि में करीना कपूर का एक बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि सैफ अली खान रुकने का नाम नही ले रहे है और उन्हें फिर से अपने बच्चे की माँ बना सकते है. करीना कपूर को इस बात का ड,र सता रहा है कि कही सैफ अली खान उन्हें अपने पाँचवे बच्चे की माँ ना बना दे. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर बोला जा रहा है कि सैफ अली खान रुकने का नाम नही ले रहे है.

यह बात खुद करीना कपूर ने बोली है और कहा है कि सैफ अली खान हर दशक में या बोल सकते है कि हर 10 साल में पिता बनते हुए आ रहे है जिसके चलते मुझे (करीना कपूर) ऐसा लगता है कि कही मुझे सैफ अली खान अपनी 60 साल की उम्र में होते ही फिर से ना पिता बना दे. करीना ने भले ही यह बातें मजाक में बोली हो लेकिन अंदर ही अंदर उन्हें सैफ के पाँचवे बच्चे की माँ बनने का ड,र सताने लगा है.

Leave a Reply