साथ नज़र आयेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

0
52

मुंबई: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हिट जोड़ी फिर से साथ नजर आयेगी। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। दीपिका और रणबीर की जोड़ी को फैंस आज भी ऑनस्क्रीन साथ देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं।यह जोड़ी एक बार फिर से दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए साथ हैं।यह जोड़ी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि कमर्शियल प्रोजेक्ट के लिए एक साथ स्क्रीन साझा करने वाली है।

तमाशा के बाद दीपिका और रणबीर पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि रणबीर-दीपिका ने एक ब्रांड एंडोर्समेंट डील साइन की है यानी वह एक विज्ञापन में साथ नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि इसका निर्देशन पुनीत मल्होत्रा करने वाले हैं।

समारा तिजोरी के काम से प्रभावित हैं बमन इरानी

बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बमन इरानी अभिनेत्री समारा तिजोरी के काम से बेहद प्रभावित हैं। बमन इरानी ने दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजारी के साथ डिज्नी+हॉटस्टार की फिल्म ‘मासूम’ में काम किया है।’मासूम’ सीरीज के जरिए बोमन ईरानी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है।

बमन इरानी ने कहा, “समारा का काम देखकर मैं ताज्जुब में पड़ गया कि वह न्यू कमर हैं। वह बहुत अच्छी कलाकार हैं, कांफिडेंट हैं। उनकी पर्सनैलिटी स्क्रीन पर उभरकर आई हैं। वे सीखने के लिए तत्पर रहती हैं। उनकी अव्वल दर्जे की एक्टिंग है। यदि आप बोलेंगे कि समारा न्यू कमर हैं, तब बिलीव नहीं करता। इतने आत्मविश्वास के साथ उन्होंने काम किया है कि उनके काम पर प्राउड फील करता हूं।”

Leave a Reply