VIDEO: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर बोली राखी सावंत – ‘क्या हाथ मा’रा है’, मज़ेदार वीडियो हुई वायरल

0
171

Sushmita Sen and Lalit Modi Affair News: जब एक पापाराजी ने राखी सावंत की बात का जवाब देते हुए कहा कि ललित मोदी IPL के कमिश्नर थे जो बाद में भ”गौ”ड़े घोषित कर दिए गए तो राखी सावंत ने ये जवाब दिया।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर प्रतिक्रिया दी है। ललित मोदी और सु्ष्मिता सेन का अफेयर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आने के बाद से लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं और अब बेबाक बोल बोलने को मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। राखी का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

सुष्मिता के सवाल पर राखी को आई हंसी:पापाराजी से तमाम अलग-अलग मुद्दों पर बात कर रहीं राखी सावंत से जब सुष्मिता और ललित मोदी के अफेयर के बारे में बोलने को कहा गया तो वह हाथ से अपनी हंसी छिपाती नजर आईं और फिर खुद को संतुलित करते हुए कहा, ‘वाह ललित जी क्या हाथ मा”रा हुआ है। डायरेक्ट सुष्मिता सेन। असल में ललित जी और सुष्मिता को मैंने देखा तो मुझे बा’प बे’टी लगे। वो (सुष्मिता) एक फॉर्मर मिस यूनिवर्स है लेकिन वो (ललित) कौन हैं?

पैसे लेकर भा”गो”गे तो बड़ी हीरोइन: जब एक पापाराजी ने राखी सावंत की बात का जवाब देते हुए कहा कि ललित मोदी IPL के कमिश्नर थे जो बाद में भ”गौ”ड़े घोषित कर दिए गए तो राखी सावंत ने जवाब दिया, ‘अब भईया पैसे लेके भा”गें”गे तो बड़ी बड़ी हीरोइन तो मिलेगी ना भाई। आजकल पैसा नहीं है तो कौन पूछता है। आजकल शकल-अक्ल कौन देखता है।यहां देखिए VIDEO 👇

राखी सावंत पैसे के पीछे नहीं भागती:राखी ने बातचीत तो खुद की तरफ घुमाते हुए कहा कि राखी सावंत ऐसी नहीं है। राखी सिर्फ सच्चे प्यार के पीछे जाती है। पैसे के पीछे नहीं। बता दें कि राखी सावंत अभी बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं।

Leave a Reply