‘प्यार खोना नहीं चाहती, इसलिए कुछ भी करूंगी’, Adil Khan के लिए कोई भी लिबास पहनुंगी’ -राखी सावंत

0
626

पिछले दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पूर्व पति रितेश सिंह के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं. इसके बाद वो एक बाद फिर प्यार में पड़ चुकी हैं, जिसके बाद वो एक बार फिर अपनी सगाई की प्लॉट करती नजर आई थीं.

इंडस्ट्री की अक्सर ही किसी न किसी से सुर्खियों में बने रहने वाली और अपने अजीबो-गरीब बयान देने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का पिछले कुछ समय पहले ही तलाक को लेकर नाम सुर्खियों में था. उन्होंने गुपचुप तरीके से रितेश सिंह के साथ शादी रचाई थी.

राखी ने एक शो के दौरान उन्होंने अपने पति से मिलवाया. इसके कुछ समय बात ही दोनों में तलाक हो गया, लेकिन राखी इन दिनों एक बार फिर से प्यार में पड़ चुकी हैं. जी हां, उनको एक बार फिर से बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से मोहब्बत हो चुकी हैं.

इतना ही नहीं दोनों ने सगाई भी कर ली है. हाल में राखी सावंत अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पार्टी में पहुंची थी, जहां वो ब्लैक साड़ी में नजर आई थीं और वहां उन्होंने पैपराजी के सामने अपनी सगाई की अंगूठी प्लॉट की थी. इसके बाद राखी ने हाल में अपनी आदिल के लिए अपनी मोहब्बत जाहिर करते हुए ऐसी बात कह दी, जिसने हर किसी को चौंका दिया. इतना ही नहीं राखी ने आदिल के साथ अपने फ्यूचर तक की प्लानिंग शुरू कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि ‘वो आदिल के प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं’.

राखी सावंत हाल में उर्फी जावेद की एक पार्टी में शामिल हुईं थी, जिसके दौरान मीडिया और पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान राखी सावंत ने अपने और आदिल के रिलेशनशिप को लेकर बात की. इस बातचीत के दौरान राखी इमोशनल भी हो गईं और उन्होंने कहा कि ‘मेरे प्यारे फैंस मेरे लिए दुआ करें. इस बार मेरा घर और रिश्ता कभी ना टूटे. वो मुझे बहुत प्यार करता है और मुझे भी उनसे बहुत मोहब्बत है’. राखी ने आगे कहा कि ‘आगे क्या होने वाला है ये सोचकर मैं आज ना जियूं, ऐसा नहीं हो सकता है’.

राखी ने कहा कि ‘मैं आदिल से प्यार करती हूं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आज साड़ी पहनी है, कल न,का,ब भी पहन सकती हूं’. इससे पहले भी राखी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं और आदिल की फैमिली को राखी के रिवीलिंग कपड़े पहनना पसंद नहीं है’. उस समय भी राखी ने कहा था कि ‘अगर जरूरत पड़ी तो वो खुद को बदलने की कोशिश करेंगी और अब राखी ने बॉयफ्रेंड के लिए न,का,ब पहनने की बात भी कह दी है’.

Leave a Reply