कासगंज अल्ताफ के घर पहुंचे रालोद नेता राजा भईया, परिवार से दिलाई पुलीस के खिलाफ तहरीर

अलीगढ़: कासगंज मामले कल युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव राजा भईया अल्ताफ के परिजनों से मिलने पहुंचे थे, राजा भैया ने खुद परिवार से मुलाकात करके एक तहरीर कोतवाली थाने के खिलाफ़ एसएसपी के नाम लिखवाकर दिलवाई, राजा भैया ने का कहना है की अब तक परीवार ने तहरीर इसीलिए नही दी थी कि परिवार को पुलिस ने भारी दवाब में ले रखा था, पुलिस अल्ताफ के परिजनो से एक खाली पत्र पर अंगूठा लगवा रही है। और अपने पक्ष के वीडियो बनावा रही है। अब हम लोग परिवार के साथ खड़े हैं आज हम तहरीर दिलवा कर मुक्दम्मा कराएंगे।


रालोद नेता राजा भईया का कहना है की इस लडाई को हम आगे तक लड़ेंगे, इसमें एसपी समेत एसएचओ और पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज़ होना चाहिए, अगर मुकदमा दर्ज़ नही हुआ तो हम कोर्ट का सहारा लेंगे, और परिवार को न्याय दिलाएंगे।
वही साथ में परचम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सैय्यद नाजिम अली भी साथ पहुंचे, नाजिम अली ने पीड़ित परिवार के साथ प्रेस कांफ्रेंस भी की है। जिसमे उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाएं हैं, नाजिम ने कहा की आज एक गरीब परिवार के बच्चे को मार कर सियासी बयान दे रही हैं जिसे हम बर्दास्त नही कर सकते।

4 thoughts on “कासगंज अल्ताफ के घर पहुंचे रालोद नेता राजा भईया, परिवार से दिलाई पुलीस के खिलाफ तहरीर

  • November 16, 2022 at 8:22 pm
    Permalink

    doxycycline milk Although the curve of past and presently occurring breast cancers, as depicted on a graph, matches exactly the cresting wave of aging in the baby boomer generation of women passing through perimenopause and menopause, medical authorities examining the problem never even entertain the possibility that falling hormone levels may be the cause of this epidemic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *