देश

राहुल बोले ‘एक व्यक्ति के अहंकार के कारण देश भर में फैल गया कोरोना’

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोविड-19 महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे-सीधे निशाना साधते हुये आज कहा कि उनके ‘अहंकार के कारण’ यह महामारी देश भर में फैल गई है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट में लिखा, “ कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस सप्ताह 50 लाख और सक्रिय मामलों की संख्या 10 लाख पार कर जायेगी। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया।”

उन्होंने प्रधानमंत्री पर कोविड-19 को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाते हुये कहा, “ मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिये यानि अपनी जान खुद ही बचा लीजिये क्योंकि प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त हैं।” उनका इशारा श्री मोदी द्वारा पिछले दिनों साझा किये गये उस वीडियो की तरफ था जिसमें प्रधानमंत्री मोर को दाना खिलाते दिख रहे हैं। उन्होंने एक कविता लिखकर यह वीडियो साझा किया था।

प्रियंका ने भी साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महोबा में एक व्यापारी की हत्या पर उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुये आज आरोप लगाया कि राज्य में जंगलराज है। प्रियंका ने एक प्रमुख हिंदी दैनिक की खबर का लिंक साझा करते हुये ट्विटर पर लिखा , “ महोबा के व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या पूरी उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है। अब इस सरकार के अफसर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों की सुपारी दिलवा रहे हैं।” “शोषण पर आवाज उठाना बना मौत का कारण” शीर्षक से छपी इस खबर पर कांग्रेस नेता ने लिखा, “जंगलराज का भयावह रूप है यह।”

Facebook Comments