देश

पीस पार्टी ने दिया AAP को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, पीस पार्टी में शामिल

लखनऊः पीस पार्टी ने यूपी में वजूद तलाश रही आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका दिया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एम॰एफ़॰ अब्बास ने पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब की मौजूदगी में पीस पार्टी की सदस्यता ली है। बता दें कि पिछले कुछ महीने से आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में सक्रिय हुई है, लेकिन ऐसे में पीस पार्टी ने आपको तगड़ा झटका दे दिया है।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने कहा कि पीस पार्टी संपूर्ण मानवता की न्याय दिलाने की विचारधारा में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी से प्रभावित होकर ही एम.एफ अब्बास पीस पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि 2022 में यूपी में उनके समर्थन के बिना सरकार नहीं बन पाएगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार हर मोर्चे पर विफल रहा है, प्रदेश में जंगलराज चरम पर है और जिसे रोकने में नाकाम यूपी सरकार समाज में विघटनकारी ऐजेंडा चला रही है।

डॉ. अय्यूब ने कहा कि उनकी पार्टी 250 सीटों पर अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि यूपी में बनने वाली पीस पार्टी समर्थित सरकार में पूर्णतः शराबबंदी की जाएगी, साथ ही प्रदेश की जनता को मिनरल वाटर पानी मुफ्त देने की योजना लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में गुंडाराज चरम पर है। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं, सत्ताधारी दल के नेताओं पर जनता का शोषण करने के आरोप लग रहे हैं। जनता को इस जंगलराज बहुत जल्द निजात मिलने वाली है।