शाहरुख ने खरीदी आईपीएल की एक और टीम

0
271

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ क्रिकेट जगत में काफी मशहूर हैं.

जैसा की सब जानते हैं कि शाहरुख खान दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं. इस बीच बादशाह खान ने हाल ही में एक और नई क्रिकेट टीम को खरीदा है. यह टीम कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की महिला टीम है, जिसका पहला मैच देखने के लिए शाहरुख खान काफी उत्साहित हैं.

दो बार की IPL विजेता टीम केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट रीट्वीट किया है. दरअसल शाहरुख खान ने जिस ट्वीट को साक्षा किया है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी नई महिला क्रिकेट टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के ऑफिशियल हैंडल का है. इस ट्वीट में शाहरुख खान ने लिखा है कि केकेआर फैमिली के लिए यह खुशी का पल है. मैं आशा करता हूं कि इस टीम के मैच को लाइव देखने के लिए वहां मौजूद रहूंगा. मालूम हो कि शाहरुख खान की महिला क्रिकेट टीम 30 अगस्त को वुमेन्स कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपना पहला मुकाबला खेलेगी.

चौथी क्रिकेट टीम के मालिक बने शाहरुख खान

IPL क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के अलावा शाहरुख खान ने यह चौथी क्रिकेट टीम खरीदी है. इससे पहले शाहरुख खान केकेआर, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और अबु धाबी नाइट राइडर्स को अपने नाम कर चुके हैं. मालूम हो कि सीपीएल क्रिकेट लीग में पुरुष वर्ग में शाहरुख खान की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स वेस्टइंडीज खिलाड़ी कायरन पोलार्ड के नेतृत्व में चैंपियन भी बन चुकी है.