नीतू कपूर ने कपूर फॅमिली संग धूमधाम से मनाया अपना 64 वां जन्मदिन ,सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें..

0
166

वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर शुक्रवार को 64 साल की हो गईं और इस खास मौके को मनाने के लिए वो अपनी फैमिली के पास पहुंचीं। नीतू कपूर भले ही उम्र में बढ़ती जा रही हों लेकिन उनके चेहरे पर ये जरा भी नजर नहीं आता कि वो थोड़ी भी ओल्ड एज की तरफ जा रही हैं। वैसे तो एक्ट्रेस अपनी हर खुशी अपने परिवार के साथ ही मनाती हैं लेकिन इन दिनों वो एक रियलिटी शो को जज कर रही हैं, तो वो थोड़ी बिजी जरूर हैं। लेकिन इन सबके बीच वो अपने परिवार के पास पहुंच ही गईं और लगभग कपूर खानदान के सभी सदस्यों के साथ अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

लगभग पूरा कपूर खानदान एक फ्रेम में:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बर्थडे के इस खास मौके को अपने पूरे परिवार के साथ मनाया। नीतू, जो इस समय लंदन में हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Neetu Kapoor Instagram) पर पूरे परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में नीतू, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, भरत साहनी, समारा साहनी, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तैमूर अली खान, रीमा जैन, करिश्मा कपूर और समायरा कपूर नजर आ रहे हैं।

नीतू कपूर के बर्थडे का वीडियो:

तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, ‘फैमिलिया के साथ बर्थडे लंच।’ एक्टर संजय कपूर ने कॉमेंट किया, ‘जन्मदिन मुबारक।’ कई अन्य फैंस ने भी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नीतू को बधाई दी, जबकि एक ने लिखा, ‘फैमिली गोल्स।’ इसी के साथ नीतू कपूर के बर्थडे का एक वीडियो भी सामने आया है।

आलिया ने सासू मां को ऐसे किया विश:

नीतू के बर्थडे पर उनकी बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने नीतू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया। उन्होंने नीतू की फोटो पर एक कॉमेंट भी किया, जिसमें कहा गया कि उन्हें कुछ FOMO (चूक जाने का डर) हो रहा है। रिद्धिमा, करिश्मा, करीना, सोनम कपूर, वरुण धवन, मनीष पॉल और कई अन्य लोगों ने भी नीतू को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। इससे पहले, रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेलिब्रेशन से वीडियो और फोटोज की एक सीरीज शेयर की।

ऋषि और नीतू कपूर की लव स्टोरी:

कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद नीतू ने 1980 में ऋषि कपूर से शादी (Neetu And Rishi Kapoor Love Story) कर ली थी। उन्होंने अपनी बेटी रिद्धिमा और बाद में बेटे रणबीर का स्वागत किया। करिश्मा कपूर और करीना कपूर बबीता के साथ ऋषि के भाई रणधीर कपूर की बेटियां हैं। दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद अप्रैल 2020 में ऋषि का निधन हो गया। उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ थी जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।

नीतू और ऋषि ने ‘कभी कभी’, ‘खेल खेल में’, ‘दूसरा आदमी’, ‘धन दौलत’, ‘रफू चक्कर’, और ‘जिंदा दिल’, ‘अमर अकबर और एंथोनी’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। हाल के दिनों में, उन्होंने ‘लव आज कल (2009)’, ‘दो दूनी चार (2010)’, और ‘बेशरम (2013)’ में भी साथ काम किया। नीतू ने हाल ही में ‘जुगजुग जीयो’ के साथ बॉलीवुड में वापसी की, जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी हैं

Leave a Reply