देश

KBC 12 की पहली करोड़पति बनीं नाज़िया नसीम, जीते एक करोड़, अमिताभ बोले ‘अद्भुत खेल खेला’

नई दिल्लीः कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है। रांची की रहने वाली नाज़िया नसीम  को केबीसी-12 का पहला करोड़पति होने का गौरव हासिल हुआ है। झारखंड की रहने वाली नाज़िया फिलहाल दिल्ली में नौकरी करती हैं। नाज़िया फिलहाल गुड़गांव स्थित रॉयल इनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम कर रही हैं और उनका 10 साल का एक बेटा है।

सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से केबीसी का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि रांची की नाज़िया नसीम ने एक करोड़ जीतकर शो की पहली करोड़पति का खिताब अपने नाम किया है। लेकिन क्या वे 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे पाएंगी, इसका खुलासा होना बाकी है। हां, इतना तय है कि वे एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं।

सोनी ने अपने सोशल मीडिया पर 35 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन नाज़िया नसीम के एक करोड़ रुपये जीतने का ऐलान कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि नाज़िया ने क्या अद्भुत खेल खेला है। अमिताभ बच्चन कहते हैं, जहां आपकी नजर गई, वो हमेशा सही निकला।

नाज़िया नसीम अपनी इस कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पति और अपने परिवार को देती हैं। शो के दौरान नाज़िया ने कहा कि समाज में जहां अधिकांश लोगों का मनाना है कि बच्चे होने के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकती हैं, वहां उनके पति ने उनका बहुत साथ दिया।

रांची पहुंची तो हुआ पर जोरदार स्वागत

नाज़िया नसीम सोमवार को मुंबई से रांची एयरपोर्ट पहुंचीं तो उनके स्वागत में बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट के बाहर मौजूद थे। खुद कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने नाज़िया का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए नाज़िया ने कहा कि उन्होंने अभी यह नहीं सोचा है कि एक करोड़ रुपये कहां लगाने हैं। अभी पैसे मिले नहीं हैं, पैसा मिलने के बाद ही तय किया जाएगा कि उसे कैसे निवेश करना है।