रामनिवास ने दी थी विराट कोहली की बेटी को धमकी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार

0
269

नई दिल्ली: क्रिकेटर विराट कोहली और फ़िल्म स्टार अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकियां देने वाले शख़्स को मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने गिरफ़्तार कर लिया है। न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक मुंबई की साइबर सेल ने उसे हैदराबाद से गिरफ़्तार किया है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि उसने ही टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ भारत की हार के बाद विराट कोहली की बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। 23 वर्षीय गिरफ़्तार व्यक्ति का नाम रामनागेश श्रीनिवास अकुबथिनी बताया गया है. यह शख़्स हैदराबाद में सॉफ़्टवेयर इंजीनियर बताया गया है। साइबर पुलिस उसे गिरफ़्तार कर मुंबई ले जा रही है।

दुबई में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ भारत को मिली लगातार दो हार के बाद एक ट्वीटर अकाउंट से यह धमकी दी गई थी.दिल्ली महिला आयोग भी इसे लेकर सक्रिय हुई थी और उसने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल से इस धमकी पर की गई कार्रवाई की जानाकारी मांगी थी।

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ ने भी इस पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि परिवार पर किसी को नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “खेल में हार जीत चलती रहती है. मैंने सुना कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं। आपको अगर विराट की बैटिंग या कप्तानी पसंद नहीं आई तो आप उस पर कह सकते हैं लकिन परिवार पर किसी को नहीं जाना चाहिए।

इंज़माम उल हक़ ने कहा था कि “यह खेल है आप कभी अच्छा तो कभी बुरा प्रदर्शन करते हैं. इसको खेल तक ही रखें। पहले शमी के साथ भी ऐसा हुआ था. मुझे बहुत अफ़सोस हुआ, ऐसा नहीं होना चाहिए. भारत की बैटिंग, बॉलिंग, टीम के चयन को लेकर आप आलोचना कर सकते हैं। हार को भी अच्छी तरीक़े से बर्दाश्त करना चाहिए।”