मोदी सरकार ने शमी को ट्रोल कराया, ताकि समाज में बंटवारा कर ज्यादा से ज्यादा वोट मिले: राकेश टिकैत

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया पाकिस्तान से 10 विकेट से मैच हारी। क्रिकेट के मैदान पर हुई टीम इंडिया की इस हार ने सियासी रूप ले लिया है। मैच के बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया। सोशल मीडिया पर एक विशेष मानसिकता के यूजर्स ने उन्हें गद्दार कहा, पाकिस्तान जाने की सलाह दी। शमी के खिलाफ हो रही ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर तमाम दिग्गज उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने भारत की हार पर बेहद ही अजीबो-गरीब बयान दे दिया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में टिकैत ने मैच में हार के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया।  चैनल से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि मैंने मैच नहीं देखा, लेकिन पता चला कि टीम इंडिया को मोदी सरकार ने हरवाया है, जिससे कुछ पटाखे फूटें यहां हिंदू-मुस्लिम के बीच विवाद हो। ये बातें गांव के लोग बता रहे हैं। जब उनसे ये पूछा कि किस गांव के लोगों ने ये बात कही, तो वो बोले कि सारे गांव के लोगों ने।

टिकैत ने कहा कि मोदी सरकार को मालूम था कि भारतीय टीम के हारने पर वोट मिलेंगे, इसलिए मैच हरवा दिया। इस तरह की हार कभी नहीं देखी। जब रिपोर्टर ने पूछा कि आपका आरोप केवल सरकार नहीं पूरी टीम पर है। तो इस पर वो बोले कि सिर्फ BCCI अध्यक्ष पर हमारा आरोप है, प्लेयर्स पर नहीं। सरकार ने उनसे कुछ कहा होगा। सरकारी मैच फिक्सिंग यही होती है।

शमी को लेकर हो रहे विवाद पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को सिर्फ वोट चाहिए। ये सबकुछ वो ही करवा रही है। खिलाड़ी बेचकर वोट मिले, तो सरकार उसे बेच देगी। उसी के बहाने अब धर्मों में विवाद करवाए रहे हैं। इससे हमारी भी भावनाओं को ठेंस पहुंची। शमी के खिलाफ जानबूझकर कैंपेन चलाया जा रहा है। कश्मीर में पाकिस्तान के जीतने के बाद हुए जश्न पर राकेश टिकैत बोले कि पटाखे भी बीजेपी ने छुड़वाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *