कभी भारत के 92 रन पर ऑलआउट होने पर माइकल वॉन ने उड़ाया था मजाक, वसीम जाफर ने ऐसे लिया बदला

ज़रूर पढ़े

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने करीब तीन साल पहले भारतीय टीम का मजाक उड़ाया था। तब वॉन का मजाक उड़ाना भारतीय क्रिकेटर्स और फैंस को बहुत अखरा था। हालांकि, बहुत से लोग उस घटना को भूल गए रहे होंगे, लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर, वॉन की हरकत को अभी तक नहीं भूले।

वसीम जाफर, माइकल वॉन से मौका लेने का उचित अवसर ढूंढ़ रहे थे और 28 दिसंबर 2021 को उन्हें यह मौका मिल गया। दरअसल, 31 जनवरी 2019 को हैमिल्टन के सेडन पार्क में न्यूजीलैंडके खिलाफ वनडे मैच में टीम इंडिया 92 रन पर ऑलआउट हो गई थी। तब माइकल वॉन ने ट्वीट कर टीम इंडिया को ट्रोल किया था। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘भारत 92 पर ऑल आउट…। यकीन नहीं होता कि कोई टीम आज के दौर में 100 से कम रन पर सिमट सकती है।’

क्या कहा वसीम जाफर ने

हालांकि, एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में जब इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 68 रन पर सिमट गई, तब वसीम जाफर को तीन साल पुराना बदला लेने का मौका मिल गया। इसके बाद वसीम जाफर ने माइकल वॉन को उनका पुराना ट्वीट याद दिलाया।

वसीम जाफर ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इंग्लैंड 68 रन पर ऑलआउट।’ इसके बाद उन्होंने ट्वीट को माइकल वॉन और एशेज को टैग किया। वीडियो में जाफर अपने मोबाइल पर ट्विटर ऐप ओपन करते हुए माइकल वॉन का 3 साल पुराना ट्वीट दिखा रहे हैं।

वीडियो के अंत में उन्होंने अपनी दाईं आंख दबाई और थम्ब इम्प्रेशन दिया। वसीम जाफर के इस ट्वीट पर माइकल वॉन ने मजाकिया अंदाज में रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा, ‘बहुत अच्छे वसीम।’ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज की बात करें तो मेजबान टीम ने सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है।

बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच में इंग्लैंड का बुरा हाल हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में इंग्लैंड को महज 68 रन पर ऑलआउट कर दिया। एशेज में इस तरह के बुरे हाल पर इंग्लैंड टीम की काफी आलोचना हो रही है।

 

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X