MEEM ने चलाया नशा विरोधी अभियान, कहा ‘नस्लों को तबाह कर रहा है नशा’

नई दिल्ली: सामाजिक संगठन MEEM ने नशा विरोधी अभियान चलाया। मीम के अध्यक्ष सैय्यद फरमान अहमद ने कहा कि नशा नस्लों को तबाह कर रहा है। हम अपने आस पास बड़ी संख्या में युवाओं को नशे में लिप्त होते देख रहें हैं। हालात डराने वाले है। समय रहते अगर नशे के ख़िलाफ़ आवाज़ ना उठी तो परिणाम बहुत दुःखदाई होगें।

मुद्दे की गंभीरता को समझते हुए MEEM ने आज नई सीमापुरी में नशे के प्रति जागरूकता कर्यक्रम कर रखा जिसमें सीमापुरी SHO विनोद यादव जी सहित समाज के ज़िम्मेदार साथी शामिल रहें। सीमापुरी SHO सर MEEM की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज को इस तरह के सामाजिक संगठनों की बेहद ज़रूरत है। इनके साथ मिलकर ही हम नशा जैसी भयानक समस्या से युवाओं को बचा सकते हैं।

 

MEEM राष्ट्रीय अध्यक्ष Syed Farman Ahmed ने सभी को मीम संस्था द्वारा किये जा रहें कार्यो के बारे में बताया और कहा कि नशा मुक्ति अभियान हमारा प्रमुख मुद्दा है, हम देश भर में नशे के ख़िलाफ़ अभियान चलाने का काम कर रहें हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा मकसद युवाओं के नशे से बचाकर उन्हें हुनर देते हुए रोज़गार से जोड़ना हैं। कार्यक्रम में सीमापुरी के सामाजिक कार्यकर्ता कामिल अमन RWA अध्यक्ष बॉबी खान, जुल्फिकार अली, हारून मिर्ज़ा पुनीत पनवार, बिलाल ख़ान कुलदीप सिंह, अजय जींवल, सहित पूर्ब राज्य मंत्री निसार अहमद ने भी अपनी बात रखी और मीम की सराहना की।

इस मौक़े पर लंबे वक्त से ख़िदमत को अंजाम दे रहें साथियों को सर्टिफिकेट देकर हौंसला अफ़ज़ाई की गई। मीम टीम नई सीमापुरी कोऑर्डिनेटर मोहम्मद आमिर, और गाज़ियाबाद कोऑर्डिनेटर मुहम्मद जावेद ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया और पूरे कार्यक्रम का कोऑर्डिनेशन देखा। MEEM अपने सभी क्षेत्रों में नशे के ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद करेगी ताकि युवाओं को इस विनाश से बचाया जा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *