मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, अर्जुन और अरबाज़ में कौन करता था उन्हें संतुष्ट

0
368

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक-दूसरे को लगभग 5 साल से डेट कर रहे है. बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अर्जुन कपूर से लगभग 12 साल बड़ी है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है.

एक्ट्रेस ने कहा की वो जिंदगी के अंतिम छोर तक अर्जुन के साथ रहना चाहती है. साथ ही उनके साथ बूढी होना चाहती है. यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया की उन्हें अर्जुन के साथ बेहद पसंद है. अर्जुन कपूर से पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अरबाज़ खान के साथ रह रही थी. बता दे की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी.

शादी के 19 साल सात रहने के बाद सन 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया था.तलाक़ की वजह अरबाज़ खान का बदलता नेचर और उनकी ख़राब आदते बताया जा रहा है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की जब रिश्ते में कुछ न हो तो उसे खत्म ही कर देना चाहिए. वही अरबाज़ खान ने भी अपनी सफाई में कहा था की मलाइका ने जो माँगा है उन्हें हर चीज़ दी. कभी उन्हें किसी बात के लिए नहीं टोका शायद कोई कमी रह गई होगी.

अर्जुन कपूर को लेकर उन्होंने कहा था की वो मेरे बिना हर चीज़ समझ लेते है. वो उनके साथ काफी संतुष्ट है. रिश्ते में 12 साल छोटे होने के बाद भी उनकी अंडरस्टैंडिंग काफी मजबूत है. कहा ऐसा रिश्ता और ऐसी जिंदगी मैंने कभी नहीं जी है. वही अरबाज़ को लेकर एक्ट्रेस ने कहा की समय के बाद हमारी सोच बदलने लगी. शायद हम दोनों एक दूसरे से संतुष्ट नहीं हो पा रहे थे. रोज के छोटे-छोटे झगडे ने हमें तलाक़ तक पंहुचा दिया.

मलाइका और अरबाज़ खान का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. आपको जानकारी देते हुए बता दे की दोनों के तलाक़ के बाद मलाइका अरोड़ा को अरहान की कस्टडी मिल गई थी. अरहान अब अर्जुन और मलाइका के साथ रह रहे है. वही अभी भी एक्टर अरबाज़ खान अपने बेटे अरहान से मिलने आते है.

Leave a Reply