अपनी बेटी आलिया भट्ट के माथे को किस करते वक्त क्या कहते है महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

0
291

महेश भट्ट और रिया भट्ट को सुशांत सिंह के निधन के बाद से इंटरनेट पर काफी ट्रो,ल किया जा रहा है. लोगो न यहां तक की महेश भट्ट और रिया के बिच रिश्तों के बिच में भी कई सवाल खड़े कर दिए है.

पिछले कई महीनो से महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उन पर कई तरिके के सवाल पूछे जा रहे है. महेश भट्ट की वायरल हो रही इन्हीं तस्वीरों पर अब इनकी बेटी आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया आई थी और आलिया भट्ट अपने पिता के बचाव में उतर आई . आलिया भट्ट की और से एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें आलिया भट्ट ने अपने पिता के साथ जुड़े किस्सों को शेयर किया है.

एक पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है कि “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूम कर जाती थी और मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह…लाइट आ गई’.

तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं. मुझे अब समझ आ गया कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है.” “असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं.

ये उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है. ये मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, और ये भी मायने रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए”. अपने इस पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट ने अपने पिता की छवि सुधारे की कोशिश की है. वहीं आलिया भट्ट से पहले पूजा भट्ट भी अपने पिता के बचाव में उतरी थी.

दरअसल रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की एक चै,ट वायरल हुई थी. जिसपर पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती को भेजे गए मैसेज फॉरवर्ड मैसेज थे और वो ऐसे मैसेज सभी को भेजते हैं. अपनी बात को साबित करने के लिए पूजा ने अपने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आलिया भट्ट भी खूब ट्रो,ल हुई और एक खबर के मुताबिक आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ से अधिक लोगों ने डिसलाइक किया . दरअसल आलिया भट्ट नेपोटिस्म के तहत ही फिल्मी जगत में आई हैं और ये महेश भट्ट की बेटी भी हैं, इसलिए आलिया को भी लोग ट्रो,ल कर रहे हैं.

रणबीर सिहं और आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब शादी भी कर ली। आलिया भट्ट और रणबीर सिंह फिल्म ‘ब्रह्मा,स्,त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply