ललित मोदी: अपनी मां की सहेली से बनाए सं’बंध, बड़ी उम्र की औरतें आती है पसंद

0
336

IPL के जनक कहे जाने वाले ललित मोदी ने अपने से उम्र में 10 साल बड़ी मीनल से 1991 में शादी की थी. मीनल ललित मोदी की मां की सहेली थी। मीनल की पहली शादी सऊदी अरब के बिजनेसमैन से हुई थी…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के जनक कहे जाने वाले पूर्व चेयरमैन ललित मोदी इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं. वो अब अपने जीवन की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. दरअसल, ललित मोदी ने बुधवार (14 जुलाई) को एक ट्वीट कर ये जगजाहिर कर दिया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं.

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया कि दोनों जल्द ही एकदूसरे से शादी करने वाले हैं. ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ वाली कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. यदि ऐसा होता है, तो यह ललित मोदी की दूसरी शादी होगी. उनकी पहली शादी भी काफी फिल्मी रही थी.

2018 में कैं,सर से ललित की पहली पत्नी का निधन हो गया
दरअसल, ललित मोदी ने पहली शादी मीनल मोदी से की थी. यह विवाह 1991 में हुआ था. दोनों की जिंदगी काफी सही चल रही थी, लेकिन 2018 में मीनल का कैं,सर के कारण निधन हो गया था. उस वक्त मीनल की उम्र 63 साल थी. वह ललित मोदी से उम्र में 10 साल बड़ी थीं.

पॉइंटर्स के जरिए जानिए ललित मोदी की पहली शादी के बारे में…बेंगलुरु मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मीनल उम्र में ललित मोदी से 10 साल बड़ी थीं. उनकी पहली शादी सऊदी अरब के बिजनेसमैन जैक सगरानी से हुई थी. जैक को धोखेधड़ी के मामले में सात साल की जे,ल हुई थी, तब मीनल ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था. तब मीनल प्रेग्नेंट थीं.

मीनल और ललित मोदी की मां अच्छे दोस्त थे. इसी दौरान ललित मोदी को मीनल से प्यार हो गया था.ललित मोदी के परिवार वाले उम्र के गैप के कारण ललित और मीनल की शादी को लेकर तैयार नहीं हो रहे थे. आखिर में मानना पड़ा.

सुष्मिता सेन ने यह स्वीकार किया है कि वह मीनल को व्यक्तिगत तौर पर अच्छे से जानती थीं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों साथ में आईपीएल मैच भी देखने जाते थे.ललित मोदी और मीनल के दो बच्चे भी हैं. इनके नाम आलिया मोदी और रिचिर मोदी हैं.

Leave a Reply