देश

मनोज तिवार पर KRK का तंज, ‘Big Boss में डॉली बिंद्रा से अंडा नहीं छीन पाए, और चले थे केजरीवाल से…’

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला है। बता दें कि मतदान के रोज़ आने वाले एग्ज़िट पोल में आम आदमी पार्टी को बहुमत दिखाया गया था, जिस पर टिप्पणी करते हुए भाजपा सांसद एंव भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दावा किया था कि 11 फरवरी को भाजपा 48 सीटें जीतेगी, ईवीएम को दोष मत देना। मनोज तिवारी की भविष्यवाणी पूरी तरह गलत साबित हुई, और भाजपा बहुमत से बहुत दूर रह गई।

मनोज तिवारी पर तंज करते हुए कमाल राशिद ने सवाल किया कि मनोज तिवारी भाई जान ये क्या हुआ। केआरके का नाम से मशहूर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया कि ‘मनोज तिवारी भाई जान ये क्या हुआ? ये तो दिल्ली की जनता ने आपके कपडे फाड़कर, आपका जूलूस निकाल दिया भाई! आशा है अब आप जनता को बेवकूफ बनाने और समाज के विकास और कल्याण के लिए काम करने के लिए हिंदू मुस्लिम नफरत की राजनीति को रोकेंगे। भविष्य के चुनाव के लिए शुभकामनाएँ!’

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘आज BJP के दंगाई-गुंडों के पिछवाड़े में बड़ी ज़ोर से लात मारी है दिल्ली की जनता ने और सबसे ज़्यादा दर्द दलाल मीडिया के पिछवाड़े में हो रहा है.’ मनोज तिवारी पर एक और तंज करते हुए उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी #BiggBoss हाउस में डॉली बिंद्रा से अंडा नहीं छीन पाए थे और वह  केजरीवाल से दिल्ली छीनने का सपना देख रहे थे? कैसे? मुंगेरी लाल के सपने।

केआरके ने कांग्रेस पर भी तंज किया है। उन्होंने कहा कि आज  कांग्रेस भारत का सबसा बड़ा हारा हुआ दल है। जो नहीं जानता कि क्या करना है? वे हिंदू मुस्लिम नफरत की राजनीति नहीं कर सकते, न ही विकास की राजनीति। इसका मतलब है कि उन्हें भविष्य में अब चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। बेइज़ती क्यों करानी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.