किसान सरकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी के नाम जिला गन्ना अधिकारी शाहजहांपुर को सौंपा ज्ञापन

ज़रूर पढ़े

लखनऊ: आज भारतीय किसान यूनियन किसान सरकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कश्यप ने पदाधिकारियों के साथ पुवायां सहकारी चीनी मिल में जाकर गन्ना किसानों की समस्याओं के लिए उठाई आवाज. पुवायां सहकारी चीनी मिल गन्ना किसानों का बकाया भुगतान 16 करोड़ 2020 सत्र का बकाया होने के कारण किसानों ने रोष है चीनी मिल चल रही है पुराना भुगतान अभी तक नहीं हुआ है इसके लिए किसानों ने किसान यूनियन के साथ आवाज उठाई.

गन्ना किसान काफी दूर-दूर से अपनी ट्राली लेकर चीनी मिल में गन्ना डालने के लिए आता है चीनी मिल के कर्मचारी किसानों का गन्ना खराब बताकर उनकी ट्रालीयां वापस कर देते हैं से के किसानों को बहुत ज्यादा असुविधा का सामना करना पड़ता है.

सहकारी चीनी मिल करनापुर पुवायां में आने जाने वाले वाहनों रास्ता बिल्कुल टूटा पड़ा है और ना ही टीन सेट की कोई व्यवस्था है ठंड के कारण आने जाने वाले किसानों को काफी दिक्कत होती है ना ही कोई अलाव की व्यवस्था की गई जिससे किसान बहुत ज्यादा परेशान होता है.

कई गन्ना किसानों को टोंकन मिल पाने के कारण काफी समस्या हो रही है 20 किलोमीटर से आकर किसान रात को जाता है कर्मचारी के द्वारा टॉकिंग वितरण सही ढंग से नहीं हो पा रहा है जिससे गन्ना किसानों को बहुत ज्यादा असुविधा हो रही है.

इसके लिए किसान सरकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कश्यप ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार लखनऊ को संबोधित ज्ञापन जिला गन्ना अधिकारी शाहजहांपुर को भेजा गया और उत्तर प्रदेश सरकार लखनऊ से किसानों की समस्याओं को लेकर और बजाज चीनी मिल व सहकारी चीनी मिल पुवायां मैं गन्ना किसानों का बकाया भुगतान दिलाने के लिए ज्ञापन भेजा गया जिस में मौजूद रहे गोपीनाथ कश्यप, सुरेश सिंह यादव, जिला प्रभारी सुरेंद्र सिंह यादव, मंजेश यादव, कन्हैया यादव, सूरज यादव, बृजपाल सिंह, रामासरे मिश्रा, अजय पाल सिंह आज किसान लोग मौजूद रहे.

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X