किम कार्दशियन जैसी दिखने के लिए मॉडल ने 12 साल में कराई 40 सर्जरी, लाखों खर्च के बाद अब हुआ बुरा हाल

0
193

अमेरिकन टीवी रिएलिटी स्टार (Reality TV Star) किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के जैसा दिखने के लिए एक मॉडल ने सर्जरी पर लगभग $600K (47778000रुपए) खर्च किए। लेकिन अब जेनिफर पैम्प्लोना डिट्रांसिशन (Detransition) यानी इसे ठीक करवाने के लिए $120K(9555600 रुपए) खर्च कर रही हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि 29 वर्षीय जेनिफर पैम्प्लोना (Jennifer Pamplona) ने रिएलिटी सुपरस्टार के जैसा दिखने के लिए 12 साल में 40 से अधिक कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

29 वर्षीय जेनिफर पैम्प्लोना मूल रूप से ब्राजील की हैं, लेकिन अब दुबई में रहती हैं। उन्होंने पिछले सात साल केवल किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए अपने शरीर को फिलर्स करवाने में गुजारे हैं। इस्तांबुल में भी उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई, जिसमें नाक और होंठ को शेप दी गई। हालाँकि, कुछ समय बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने किम कार्दशियन की तरह दिखने में काफी कुछ दाँव पर लगा दिया। इसके बावजूद उनकी कोई पहचान नहीं है, उन्हें सर्जरी करवाने का पछतावा हुआ कि काश वह ये सब कभी नहीं करवातीं।

जेनिफर ने बताया, “मैंने कार्दशियन के जैसा दिखने के निए अलग-अलग सर्जरी करवाई थी। मैं कार्दशियन का लुक पाकर बहुत खुश थी। इसके जरिए मैंने बहुत पैसा कमाया और जिंदगी का लुत्फ उठाया, लेकिन अब मुझे महसूस हुआ कि मैं वास्तव मैं कौन हूँ? मेरी पहचान क्या है? उन्होंने कहा, “अब मुझे खुद को आईने में देखने का भी मन नहीं करता है और जब लोग मुझे कार्दशियन कहते हैं, तो मुझे उन पर गुस्सा आता है।”

ब्राजील में जन्मी मॉडल ने CatersNews को बताया, “जब लोग मुझे कार्दशियन कहते हैं, तो मुझे उन पर बहुत गुस्सा आता है। मैंने काम किया, पढ़ाई की और एक बिजनेस वुमन बन गई। मैंने अपनी लाइफ में ये सभी उपलब्धियाँ हासिल की, लेकिन मुझे केवल कार्दशियन के लुक को लेकर पहचाना जा रहा था।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉडल ने दुबई में खुद की कॉस्मेटिक्स कंपनी लॉन्च की है। कार्दशियन लुकलाइक होने की वजह से बहुत पैसा भी कमाया है। उन्होंने 17 साल की उम्र में अपना पहला बूब जॉब करवाया था। जेनिफर का दावा है कि वह सर्जरी की आदी हो चुकी हैं। उनका कहना है कि अब वह किसी और की पहचान की मोहताज नहीं रहेगी, इसलिए वह खुद की पहचान बनाना चा​हती हैं।

Leave a Reply