करीना कपूर के बाद वायरल हुआ कैटरीना कैफ का बेबी बंप, मां बनने के पीछे यह है पूरी सच्चाई

0
273

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल कैटरीना कैफ को तो आज हर कोई जानता है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। जो अक्सर अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी में सुर्खियां बटोरती रहती है। लेकिन अपनी शादी के बाद के कुछ महीनों बाद से ही कैटरीना कैफ लंबे समय से मीडिया की नजरों से बचती नजर आ रही है। कटरीना काफी लंबे समय से मीडिया की नजरों से गायब रही है।

लेकिन अभी हाल ही में अपने जन्मदिन के अवसर पर कैटरीना कैफ अपने पति संग मालदीप में नजर आई थी। जहां से कैटरीना कैफ और उनकी पति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। लेकिन जब कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल वापिस मालदीप से भारत लौटे हैं, तो एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ और उनके पति को स्पॉट किया गया है। जिसकी वजह से एक बार फिर से कटरीना कैफ काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। आइये इस आर्टिकल में बताते हैं कि फिर क्यों एक बार कैटरीना कैफ ज्यादा चर्चा में हैं।

कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया: हाल ही में कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां पर कटरीना अपने पति के साथ एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए दिखाई दी। एयरपोर्ट पर जैसे ही कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो कैमरे में कैद हुए उसके बाद से ही फैंस और मीडिया के लोग एक बार फिर से यह कयास लगा रहे थे, कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है। और अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही है। इस बात का कयास लगाने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि कैटरीना कैफ जब इंडिया से मालदीप गई थी। तो उस समय में उन्होंने बेहद ज्यादा लूज ड्रेस पहनी थी। और अब वापिस जब भारत लौटी है तब भी उन्होंने वैसी ही बहुत ज्यादा लूस ड्रेस पहनी थी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर इस ड्रेस की वजह से खबरों ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया में कैटरीना कैफ कौनसी खबरें वायरल हो रही है, इन खबरों के बारे में आगे चर्चा करेंगे।

कैटरीना कैफ के सिंपल और कैजुअल लुक ने फैंस को हैरान कर दिया:हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपना जन्मदिन अपने पति विक्की कौशल संग मालदीप में सेलिब्रेट किया था। इस जन्मदिन के अवसर पर कैटरीना कैफ से जुड़े हुए कुछ खास लोगों और विक्की कौशल के छोटे भाई भी मौजूद थे। इन्होंने मालदीप में अपने अलग अलग अंदाज में फोटोशूट करवाते हुए कैटरीना कैफ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। लेकिन जब कैटरीना कैफ वापस भारत लौटी तो उन्होंने बेहद नॉर्मल लुक के कपड़े पहने थे।

एयरपोर्ट पर ज्यादा सिंपल और कैजुअल लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है। क्योंकि वीडियो में देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ ने बेहद ज्यादा लूज टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी है। साथ ही कैटरीना कैफ ने अपने बाल खुले हवा में छोड़ रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी आंखों पर एक ब्लैक कलर का सनग्लासेस भी लगा रखे हैं और जब कैटरीना कैफ मालदीव गई थी। तब भी उन्होंने ओवरसाइज कपड़े पहने थे, जिसकी वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस यह कयास लगा रहे कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है और प्रेगनेंसी की खबरें छुपा रही है। हालांकि अभी इस बात पर कैटरीना कैफ ने खुलकर कुछ भी जवाब नहीं दिया है.

 

Leave a Reply