मनोरंजन

अर्नब चैट पर संस्कारों की दुहाई दे रही थी कंगना, पत्रकार रोहिणी सिंह बोलीं चुग़लखोर चाची कौन?

नई दिल्लीः अक्सर विवादों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअस्ल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अर्नब गोस्वामी की कथित चैट में उनका भी नाम शामिल है। लोग उनसे इस बाबत सवाल कर रहे हैं, जिस पर टिप्पणी करते हुए इस अभिनेत्री ने संस्कारों की दुहाई दी है। कंगना ने ट्वीट करके कहा कि आज तक किसी के भी प्राइवट चैट्स , लेट्टेरस, मेल्ज़, पिक्चर्स , विडीओज़ लीक हुए हों, मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई मैंने आँख उठा के भी देखा हो, चाहे कोई भी हो, हिम्मत ही नहीं हो पाई। संस्कारों की बात है, चरित्र की बात है, आत्मसम्मान की बात है, लिब्रु नहीं समंझेगे।

इसके बाद पत्रकार रोहिणी सिंह ने कंगना से तीखे सवाल पूछे, उन्होंने पूछा कि सुशांत के परिवार के निजी मैसेजेस पर चुग़ली करने वाला कौन? आप दीपिका पादुकोण की Whatsapp चैट पर खुलेआम ट्विटर पर चुग़ली करने वाला कौन? आप रिया और उसके परिवार की चैट पर चुग़ली करने वाला कौन? आप तब चरित्र और संस्कार कहाँ थे? नक़ली घोड़े पर बैठ कर घूमने निकल गए थे?

इस पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा कि रोहिणी जी बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते, मगर छोटे लोगों को तो सिर्फ़ छोटी बातें ही अच्छी लगती है, चलिए तो कुछ चुग़ली करते हैं, अर्नब जी ने वो कहा है जो ह्रितिक ने उन्हें कहा, मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली वो ह्रितिक के साथ किए गए 2017 के उस इंटर्व्यू केलिये शर्मिंदा थे, समझे? या कुछ और चुग़ली चाहिए, ह्रितिक ने ऐसा क्यूँ कहा, कब सम्बंध बिगड़े, अर्नब ह्रितिक का मित्र था फिर कैसे मुझसे दोस्ती हुई, वगेरह वगेरह!! यह सब लिब्रु चुग़लिखोर मौशीयों ने सारे देश का माहौल ख़राब किया है, चोरी चोरी मुरब्बा खाते हुए सब के चैट्स और मेल्ज़ देखना बंद करो।

इसके बाद रोहिणी सिंह ने कहा कि कंगना की ‘बायोपिक’ बननी चाहिए, जिसमें उनके ऐसे सभी ट्वीट्स और बयानों का संकलन होगा। नाम होगा ‘चुग़लखोर चाची’ हाँ उनका किरदार उनसे अच्छा और कोई नहीं निभा सकते इसलिए फ़िल्म की मुख्य किरदार भी वो स्वयं होंगी। उन्होंने एक बार फिर कहा कि दूसरों की Whatsapp चैट को ट्वीट करने वाली ‘चुगलखोर चाची’ कौन?