जान्हवी कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रात बिताना चाहती है , करण के शो में हुआ खुलासा

0
358

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है करण जौहर का मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण का 7वा सीजन शुरू हो चुका है इस शो के पहले एपिसोड में करण के मेहमान आल्या भट्ट और रणवीर सिंह थे जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किया और उस शो के दूसरे एपिसोड के मेहमान सारा अली और जाह्नवी कपूर थे ।शो के दौरान करण के सवालों का जाह्नवी ने दिया ऐसा ज़बाब कि करण भी हो गए शर्मिंदा ।इस शो पर और क्या क्या हुआ इस की पूरी जानकारी के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

करण ने सारा अली खान से पूर्व ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स को लेकर सवाल किया, जिसका सारा ने गोलमोल तरीके से जबाव दिया। उन्होंने कहा, सही जवाब है नहीं, सही जवाब है शायद।वहीं जाह्नवी कपूर ने कहा कि वो पीछे मुड़कर देखना नहीं चाहेंगी। इस मौके पर सारा अली खान ने कार्तिक ऑर्यन को डेट करने को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने इच्छा जताई कि वो दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं। उल्लेखनीय है कि विजय देवरकोंडा तेलुगू फिल्मों के स्टार हैं। सारा का कहना था कि वो अपने भविष्य के पति के तौर पर रणवीर सिंह को चुनना चाहेंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो शादीशुदा हैं। ये कोई बड़ी बात नहीं है।

जब मौ,त के निकट पहुँच गई थीं सारा: करण जौहर के शो में बातचीत के दौरान सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने केदारनाथ ट्रिप के एक किस्से को भी साझा किया। जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि केदारनाथ की ट्रिप के दौरान वो मौ,त के करीब पहुँच गई थीं। उन्होंने बताया कि रोड ब्लॉक हो गया था, जिस कारण से उन लोगों ने भैरवनाथ के रास्ते से जाने का फैसला किया। हमें इस बात का जरा सा भी इल्म नहीं था कि वहाँ का रास्ता इतना अधिक ख,राब था कि एक वक्त तो हम लोग लगभग मौ,त के करीब ही पहुँच गए थे। जान्हवी ने खुलासा किया कि पैसे बचाने की कोशिश में सारा अली खान ने सस्ता होटल बुक किया, जिस कारण से उनकी हालत और अधिक खराब हो गई

Leave a Reply