जामिया को A++ ग्रेड मिलने पर स्टाफ एसोसिएशन ने वाइस चांसलर प्रो. नजमा अख्तर को किया सम्मानित

0
173

नई दिल्ली: जामिया मिल्लिया इस्लामिया की जामिया एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ एसोसिएशन (JASA) ने राष्ट्रीय मूल्यांकन और प्रत्यायन परिषद (NAAC) द्वारा इस सप्ताह सर्वोच्च और सबसे प्रतिष्ठित A++ प्रत्यायन के बाद आयोजित एक समारोह में कुलपति, प्रो नजमा अख्तर के प्रति सम्मान प्रकट किया। गैर-शिक्षण कर्मचारियों, एसआरके एसोसिएशन के पदाधिकारियों, जामिया स्कूल टीचर्स एसोसिएशन और वहां मौजूद सभी लोगों से कुलपति के सम्मान में तालियां बजाईं।

इस अवसर पर बोलते हुए, प्रो नजमा अख्तर ने विश्वविद्यालय के शैक्षणिक मामलों के सुचारू संचालन में गैर-शिक्षण कर्मचारियों की भूमिका और महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि यह विश्वविद्यालय के प्रत्येक हितधारक की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। अब, यह हमारा कर्तव्य है कि हम अगली बार NAAC प्रत्यायन में और सुधार करें। लंबे समय से नैक के लिए चल रही तैयारी और नैक की कठोर मूल्यांकन पद्धति के परिणाम पर उन्होंने प्रसन्नता और संतुष्टि व्यक्त की।

प्रो. अख्तर ने सभी कर्मचारियों से विश्वविद्यालय के विकास में नई ऊंचाईयों को प्राप्त करने में अपना योगदान देते रहने की अपील की।

इससे पूर्व, जासा के महासचिव श्री नसीम अहमद और उनकी टीम ने कुलपति प्रो. नजमा अख्तर का स्वागत किया और उन्हें गुलदस्ता भेंट किया। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रो. नजमा अख्तर के कुशल मार्गदर्शन और गतिशील नेतृत्व में विश्वविद्यालय नई ऊंचाइयों को छुएगा।

कार्यक्रम में प्रो-वाइस चांसलर प्रो.तसनीम फातिमा; वित्त अधिकारी सुश्री रेणु बत्रा; वाइस चांसलर के ओएसडी प्रो. सईद उद्दीन; जासा, एसआरके एसोसिएशन, जामिया स्कूल टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी शामिल थे।