जाह्नवी कपूर ने जताई इच्छा- पूरे परिवार के साथ एक फिल्म में करना चाहती हैं काम, ‘Nepotism’ होगा नाम!

0
198

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुडलक जैरी’ (Goodluck Jerry) जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. साथ ही जाह्नवी इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जाह्नवी इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस है, जो भले है एक स्टारकिड हैं, लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी पहचान मेहनत की बदौलत हासिल की है. इस बीच जाह्नवी कपूर ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वो अपनी पूरी फैमिली के साथ एक फिल्म करना चाहती हैं.

जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो काफी लंबे समय से अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाई हैं. बोनी कपूर से लेकर खुशी कपूर और अर्जुन कपूर तक सभी अपने-अपने काम में व्यस्त हैं. खुद जाह्नवी भी अपनी अपकमिंग फिल्म गुडलक जैरी के प्रमोशन के साथ ही बवाल की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

‘नेपोटिज्म होगा फिल्म का नाम’

अपने-अपने राम में व्यस्त होने की वजह से जाह्नवी काफी लंबे से परिवार संग वक्त नहीं बिता पाई हैं. यही वजह है कि जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू  के दौऱान इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि अब मेरे परिवार को साथ लाने के लिए हमें एक फिल्म करनी पड़ेगी और सबको उसमें कास्ट करना होगा.

इतना ही नहीं जाह्नवी  ने आगे फिल्म के नाम पर बात करते हुए ये भी कहा कि शायद हम उस फिल्म का नाम नेपोटिज्म ही रखेंगे. जाह्नवी ने आगे बताया कि उसमें मेरा परिवार ही होगा, इसलिए उसका नाम नेपोटिज्म ही होना चाहिए।

Leave a Reply