जब काली साड़ी में ब्रिटेन के राजकुमार से मिली थीं नीता अंबानी, रात को अचानक नीता के कमरे

0
354

भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी को भला कौन नहीं जानता। यह दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। मुकेश अंबानी दुनिया भर में जितना मशहूर हैं, उतनी ही मशहूर नीता अंबानी भी हैं। नीता अंबानी अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। नीता अंबानी की पहचान सिर्फ मुकेश अंबानी की पत्नी के रूप में ही नहीं की जाती बल्कि वह पावरफुल बिजनेसवुमन होने के साथ-साथ अपने समाज सेवा से जुड़े कार्यों के लिए भी पहचानी जाती हैं।

नीता अंबानी को आम लोग उनकी खूबसूरती के लिए भी जानते हैं। चाहे वह बिजनेस मीट के लिए पहुंचे, या फिर किसी पार्टी और इवेंट का हिस्सा बने। वह बहुत खूबसूरत नजर आती हैं। नीता अंबानी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां तक फीकी लगती हैं। कुछ ऐसा ही तब देखने को मिला था जब भारत की यात्रा पर ब्रिटेन के राजकुमार चार्ल्स और उनकी पत्नी कैमिलिया आए हुए थे।

जब ब्रिटेन के राजकुमार चार्ल्स अपनी पत्नी के साथ भारत आए थे तो उन्होंने मुकेश अंबानी और उनके परिवार से मुलाकात की थी। इस दौरान मुंबई में उनके लिए खास डिनर का भी आयोजन किया गया था, जो ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट का प्रतीक था। इस दौरान बिजनेस से जुड़ी हुई बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ क्रिकेट और सिनेमा जगत तक के सितारे शामिल हुए थे और सभी प्रिंस ऑफ वेल्स से मिलते हुए नजर आए थे।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी इस पार्टी में नजर आए थे, जिनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई थीं। मिसेज अंबानी का साड़ी लुक इसके पीछे की सबसे मुख्य वजह रही थी। इस दौरान नीता अंबानी ने काले रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अगर नीता अंबानी चाहतीं तो इस पार्टी के लिए कोई महंगा डिजाइनर गाउन या फिर सूट को चुन सकती थीं परंतु उन्होंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया बल्कि नीता अंबानी इसकी जगह पर पारंपरिक भारतीय परिधान साड़ी में ड्रेस्ड नजर आई थीं। नीता अंबानी ने इसे ट्रेडिशनल तरीके से ही ड्रेप किया था, जिसके साथ पल्ले को शोल्डर पर पिन करके बाकी का हिस्सा खुला हुआ रखा था। ड्रेपिंग का यह स्टाइल साड़ी की एम्ब्रॉइडरी को हाइलाइट करने में मददगार साबित रहा था।

नीता अंबानी की यह खूबसूरत साड़ी जॉर्जेट से तैयार की गई थी और इस साड़ी पर गोल्डन थ्रेड वर्क किया गया था। इस रिच एम्ब्रॉइडरी के साथ बॉर्डर पर मैचिंग कलर का सीक्वन और मिरर वर्क भी था। वहीं हेमलाइन पर लगी रेडिश ऑरेंज शेड की पतली पट्टी, काले रंग पर काफी उभरकर आ रही थी। इस साड़ी को और भी अधिक सुंदर बना रहा था यह ब्राइट कलर का एडिशन। नीता अंबानी ने इसी रंग में अपनी नेल पॉलिश भी रखी हुई थी।

अगर हम नीता अंबानी के आभूषण की बात करें तो उन्होंने अपनी इस काले रंग की खूबसूरत साड़ी के साथ हीरे से बने हुए आभूषण पहने हुए थे। उनके नेकलेस में मार्कीज कट डायमंड लगे हुए थे, जिसके बीच में बड़ा सा पीयर शेप्ड हीरे का पेंडेंट था। इसी से मैच करते हुए ईयररिंग्स भी उन्होंने कानों में पहनी हुई थी। वहीं डायमंड स्टडिड कंगन भी नीता अंबानी ने हाथों में पहने हुए थे। यह गहने उनके लुक में ब्लिंग एलिमेंट जोड़ते हुए उसे स्टनिंग बनाते हुए दिखी।

इस पार्टी के दौरान बहुत से लोग वहां पर उपस्थित थे परंतु नीता अंबानी के आगे सभी के सभी फीके नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि प्रिंस और उनकी पत्नी तक उनके ऑरा ऐंड पर्सनैलिटी से काफी प्रभावित होते हुए नजर आए थे। जब बातचीत हो रही थी और तस्वीरें खिंचवाई जा रही थी, तो इस दौरान सभी की निगाहें बार-बार नीता अंबानी पर ही जाकर ठहर रही थीं।

Leave a Reply