महंगाई से त्रस्त जनता भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार बैठी है: ललन कुमार

ज़रूर पढ़े

लखनऊ/बक्शी का तालाबः उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार ने देश में बढती महँगाई और उससे गृहिणियों को होने वाली समस्याओं को जानने व उनकी मदद करने के लिए जून-2021 में “गृहिणी सहायता अभियान” की शुरुआत की थी। इस अभियान का लक्ष्य महिलाओं की टीम द्वारा बक्शी का तालाब (169) विधानसभा के 60000 महिलाओं तक पहुंचना है। जिससे यह पता चला है कि इस महंगाई के दौर में महिलाएँ किन दिक्कतों के साथ अपना घर चला रही हैं।

इस पूरे अभियान को लेकर ललन कुमार ने बताया कि महिलाओं की टीम द्वारा  जून से लेकर अब तक लगभग 40 हज़ार महिलाओं तक पहुंचा जा चुका है। पूरे देश की तरह लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र की महिलाएँ बढती महंगाई से परेशान हैं। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों ने रोज़मर्रा की उपयोगी वस्तुओं के दाम बढ़ा दिए हैं। प्याज-टमाटर-आलू के दाम प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। गैस के दाम 1000 रूपए का आंकड़ा छूने ही वाले हैं। वह ‘उज्ज्वला योजना’ के तहत मिले सिलिंडर भी नहीं भरा पा रही हैं। रोज़गार और कमाई का साधन छीन रही भाजपा सरकार महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं कर पा रही।

भारी संख्या में महिलाओं का इस अभियान से जुड़ना इस बात का प्रमाण है कि वह बढती महंगाई से परेशान हैं और भाजपा की लुटेरी सरकार को उखाड़ फेंकना चाहती है।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X