AIMIM के विधायक ने ‘सलाम’ न करने पर युवक को मारा थप्पड़, CCTV में क़ैद हुई घटना

ज़रूर पढ़े

हैदराबाद: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन के एक विधायक पर मारपीट का आरोप लगा है। हैदराबाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने AIMIM के विधायक मुमताज अहमद खान पर उनका अभिवादन न करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि ‘सलाम’ नहीं करने पर विधायक ने उनके साथ मारपीट की और धमकी दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता अपने घर के सामने बैठा था, जो कि विधायक के घर बगल में है।

व्यक्ति ने चारमीनार विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और टीवी चैनलों को यह भी बताया कि विधायक ने शनिवार की रात उसे मारा, जब वह अपने घर के पास बैठा था। एक सीसीटीवी फुटेज में विधायक कथित तौर पर उस व्यक्ति को थप्पड़ मारते और एक अन्य व्यक्ति उसे धक्का देते हुए दिख रहे हैं।

शिकायकर्ता ने कहा, “मुझे मारने के बाद, विधायक ने कहा कि मैंने उसे ‘सलाम’ नहीं किया। मैं ‘सलाम’ क्यों कहूं जब मैंने उसे पहले कभी देखा ही नहीं।” उसने विधायक के रिश्तेदारों पर उसे गोली मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

व्यक्ति ने कहा, “मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, हालांकि मुझे पता है कि कोई कार्रवाई नहीं होगी।” उसने कहा कि उसने एआईएमआईएम अध्यक्ष एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी से शिकायत की थी और कहा: “असद साहब को इस पर ध्यान देना चाहिए, और अगर वह (विधायक) आपकी नहीं सुनते हैं, तो उन्हें हटा दें।”

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं। हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं। हमले का कथित तौर पर शिकार हुए व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया है।” पुलिस ने कहा आगे की जांच जारी है।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X