हिन्दू आतंकवादी मौजूद, चलाते हैं नफ़रती सेल- अमीराती राजकुमारी

जी न्यूज़ के विवादास्पद एंकर सुधीर चौधरी को दुबई में एक कार्यक्रम में बुलाए जाने को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूएई की प्रिंसेज शेख हेंड फैसल अस कस्सेमी ने सुधीर चौधरी समेत नफरत फैलाने वाले लोगों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। उन्होंने एक बार फिर उस संस्था से सवाल किया है जिसने सुधीर चौधरी को दुबई में आयोजित अपने कार्यक्रम में बतौर स्पीकर आमंत्रित किया था।

इसी क्रम में शेख हेंड फैसल अस कस्सेमी ने सुधीर चौधरी को तिहाड़ी के नाम से संबोधित करते हुए इस एंकर द्वारा चलाए गए विवादित कार्यक्रमों की वीडियो क्लिप भी पोस्ट करना शुरू कर दी है। शेख हेंड फैसल अस कस्सेमी ने एक क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा कि कोई भी झूठे को पसंद नहीं करता कोई भी #इस्लामाफ़ोबक से जुड़ना नहीं चाहता, निश्चित रूप से कोई भी पूर्व दोषी अपराधी को अपने साथ काम पर नहीं रखेगा। सिवाय Institute of Chartered Accountants of India Dubai Chapter को छोड़कर, फिर वह मुसलमानों से नफरत करने पर घंटों कैमरे पर बोलने के बाद कहते हैं कि यह इस्लामोफ़ोबिक नहीं है।

जानकारी के लिये बता दें कि नफरत से लड़ने के लिये यूएई की शहज़ादी ने #AngelsOfMercy संगठन बनाने का एलान किया है। इस संगठन के बारे में ट्वीट कर शेख हेंड फैसल अस कस्सेमी ने बताया कि #AngelsOfMercy एक नॉन प्राफिट स्वयंसेवी आधार के रूप में बनाया गया एक शांतिपूर्ण संगठन है जहां हम चरमपंथियों और आतंकवादियों से सभी की रक्षा करने में मदद करते हैं। हम यूएई की तरह हिंसा-विरोधी और शांति-समर्थक हैं।

वजूद में है हिंदू आतंकवाद

शेख हेंड फैसल अस कस्सेमी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि हमें आभारी होना चाहिए कि सहनशीलता का दावा करने वाले पाखंडी ने अपनी करतूतों से अपने सभी भाइयों के लिए नरक के द्वार खोल दिए हैं। अब दो अरब लोगों की अरब और मुस्लिम दुनिया को पता चल जाएगा कि हिंदू आतंकवादी मौजूद हैं और दुनिया भर में उनके पास ऐसे सेल हैं जो नफरत फैलाते हैं।

यूएई की शहज़ादी ने कहा कि तिहाड़ी #Islamaphobe होने से इंकार करता है, लेकिन लेकिन अपने DNA के  दैनिक शो में इसे प्रसारित करत है, और फिर सहिष्णु होने का दावा करते हुए यूएई में आता है। शर्म आना चाहिए। शेख ने कहा कि ICAI ABU DHABI CHAPTER को अपनी इस खराब पसंद के लिये शर्म आनी चाहिए, कौन ऐसे सजायाफ्ता अपराधी जिसे रंगदारी मांगते हुए कैमरे में कैद किया गया है।

मैं एक #तिहाड़ी ICAI ABU DHABI CHAPTER आभारी हूं कि #EnemyWithin को बेनकाब करने के लिए और जिसने #AngelsOfMercy को जन्म दिया, जो #आतंकवादियों का उनकी शांतिपूर्ण भूमि पर स्वागत नहीं करेंगे।

यूएई की शहज़ादी ने पैगंबर-ए-इस्लाम के हवाले से ट्वीट किया कि, “तुम में से जो कोई भी बुराई देखता है, वह उसे अपने हाथ से रोके, अगर वह ऐसा नहीं कर पाता है तो अपनी जुबान से रोके, अगर वह ऐसा भी करने में असमर्थ है, तो उसे अपने दिल में बुरा माने, लेकिन वह ईमान का सबसे कमज़ोर स्तर है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *