देश

CM योगी की आलोचना करने पर संजय सिंह पर कई जनपदों में दर्ज हुई FIR, अब ऑफिस में लगवाया ताला

नई दिल्ली/लखनऊः आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय सिंह पर एफआईआर दर्ज होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनके ख़िलाफ अब तक उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। संजय सिंह ने यूपी में बढ़ते अपराध और ब्राह्णण उत्पीड़न के खिलाफ यूपी सरकार पर सवालों की बौछार कर दी थी, जिसके बाद से संजय सिंह यूपी सरकार के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि संजय सिंह ने यूपी एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स बताया था।

अब ख़बर आ रही है कि यूपी सरकार ने लखनऊ स्थित संजय सिंह के ऑफिस पर भी ताला लटका दिया है। यह जानकारी खुद संजय सिंह ने एक ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि योगी जी क्या बचकाना खेल रहे,मेरे कार्यालय पर ताला डलवा दिया रात 12 बजे सुबह 8 बजे फिर 10 बजे पुलिस भेजकर मकान मालिक को धमकाया इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता का भला होता चिंता मत करो हम आम आदमी हैं सड़क पर कार्यालय खोल लेंगे लेकिन आपकी जुल्मी सरकार को बेनक़ाब करता रहूँगा.

अपने ऊपर दर्ज हो रहीं एफआईआर के बारे में संजय सिंह ने कहा कि भाजपाइयों हज़ारो मुकदमे पूरे भारत में मेरे ऊपर करवादों मगर जो बोला हैं वो बोलता रहूंगा।दलितों,पिछडो,वंचितों,मजबूरों के लिए आवाज़ उठाता आया हूँ और उठाता रहूंगा। संजय सिंह के ख़िलाफ पश्चिमी यूपी के बाग़पत में भी मुक़दमा दर्ज किया गया है। जिस पर संजय सिंह ने कहा कि चौथा जिला बागपत एक और FIR दर्ज एक थाना बच गया तो मैं समझूँगा योगी जी कमजोर मुख्यमंत्री हैं जमकर FIR लिखवाओ हमले करवाओ लेकिन मेरी आवाज़ को रोक नही पाओगे “योगी जी का देखो खेल माँगो न्याय मिलेगी जेल”.

मुकदमों से बेपरवाह संजय सिंह भी पीछे हटने के लिये तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुक़दमा दर मुक़दमा दिल्ली से लखीमपुर तक मुक़दमा, सच बोलता रहूँगा, योगी जी से अनुरोध है कृपया जल्द गिरफ़्तार करें मुझ जैसा ख़ूँख़ार अपराधी कहीं बच ना जाये।