मशहूर शायर राजीव रियाज़ को दिल्ली मजलिस का संगठन  सचिव और प्रवक्ता नियुक्त किया गया

0
126

नई दिल्ली: उर्दू के मशहूर शायर जनाब राजीव रियाज़  प्रतापगढ़ी को आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन, दिल्ली का संगठन सचिव और प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। दिल्ली मजलिस के मीडिया इंचार्ज और प्रवक्ता डॉ. मुमताज़  आलम रिज़वी ने दिल्ली मजलिस के सदर की मंज़ूरी के बाद इसका बाक़ायदा एलान किया। इस अवसर पर सदर जनाब कलीमुल हफ़ीज़ राजीव रियाज़ को बधाई दी और अपनी खुशी ज़ाहिर की।

उन्होंने कहा कि राजीव रियाज़ न केवल एक अच्छे शायर हैं, उनका ज़बान व अदब से गहरा रिश्ता है बल्कि वह एक अच्छे इंसान भी हैं। वह ज़मीन से जुड़े हुए हैं। सार्वजनिक स्तर पर भी काफ़ी लोकप्रिय हैं। वो पिछले एक साल से हर स्तर पर पार्टी को अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उनकी इन्हीं मेहनत के नतीजे में पार्टी की एक बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है। उम्मीद है कि वो पार्टी को कामयाबी की तरफ़ लेकर जायेंगे।

डॉ. रिज़वी  ने कहा कि राजीव रियाज़ को पार्टी का दायरा बढ़ाने की ज़िम्मेदारी दी गई है। वो संगठन को ज़्यादा मज़बूत और प्रभावी करेंगे और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जोड़ेंगे तथा कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। राजीव रियाज़ ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि पार्टी अध्यक्ष कलीमुल हफ़ीज़ ने मुझ पर यक़ीन ज़ाहिर किया गया है और मुझे एक बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है, जो भी ज़िम्मेदारी मुझे दी गई है, मैं उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा।

उन्होंने कहा कि क़ौमी मजलिस और दिल्ली मजलिस अब पहले से ज़्यादा मक़बूल है। मैं पार्टी को आम लोगों के बीच ले जाऊंगा और लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए हर समय जनता के साथ खड़ा रहूंगा।

Leave a Reply