देश

बुलंदशहर में बोले पीस पार्टी प्रभारी इंजीनियर इरफान, ‘सद्धभावना सम्मेलन से करेंगे नफरत के राज का खात्मा’

बुलंदशहरः पीस पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी इंजीनियर इरफान आज बुलंदशहर पहुंचे, जहां उन्होंने पीस पार्टी द्वारा आयोजित सद्धभावना सम्मेलन में शिरकत की। इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि पीस पार्टी पूरे प्रदेश में सद्धभावना सम्मेलन करने जा रही है, जिसकी शुरुआत बुलंदशहर से की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि पीस पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में सद्धभावना सम्मेलन करके नफरत के राज़ का खात्मा करेगी।

इंजीनियर इरफान ने सद्धभावना सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों में देश और प्रदेश में नफरत की राजनीति का उभार हुआ है, जनता को आपस में एक दूसरे के खिलाफ करने के लिये विघटनकारी ऐजेंडा चलाया गया, लेकिन अब यह ऐजेंडा चलने वाला नहीं है। जनता जागरुक हो चुकी है, वह नफरत की सियासत नहीं बल्कि रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा, स्वास्थय, रोजगार जैसी मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है, जिसे पूरा करने में सरकार नाकाम रही है। इसलिये अब समय आ गया है कि देश और प्रदेश से नफरत की सियासता का खात्मा किया जाए।

उन्होंने कहा कि तीन महीनों से किसान आंदोलित हैं, लेकिन बहुमत के अहंकार में डूबी सरकार तीनों काले क़ानूनों को वापस नहीं ले रही है, सरकार को किसानों से दुश्मनी महंगी पड़ेगी। इंजीनियर इरफान ने कहा कि जब इस देश के किसानों को अंग्रेज़ भी नहीं झुका पाए, तो मौजूदा सरकार कैसे झुका सकती है। पीस पार्टी प्रभारी ने कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिशें रची जा रहीं हैं, लेकिन अब जनता को आपस में लड़ाने का ऐजेंडा विफल हो चुका है। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, नफरत की सियासत करने वालों के दिन भी लद चुके हैं।

पीस पार्टी का यह सद्धभावना सम्मेलन बुलंदशहर के खुर्जा स्थित आजाद फार्म हाउस में  आयोजित हुआ था। जिसे पीस पार्टी प्रभारी इंजीनियर इरफान समेत राष्ट्रीय प्रवक्ता शादाब चौहान ने भी संबोधित किया।  इस अवसर पर एडवोकेट आरिफ, खुर्शीद आलम अहारवी, पारूक़ मेवाती मोहम्मद नईम मंसूरी, संजय गुर्जर, जगबीर सिंह सांगवान शुजात अली आदि भी मौजूद रहे।