देश

मौलाना हफीज़ुल्लाह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे डॉ. अय्यूब

लखनऊः सिद्धार्थनगर के के जाने माने मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना हफीज़ुल्लाह का आज निधन हो गया। उनके निधन पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब ने शोक संवेदना व्यक्त की है। पूर्व विधायक डॉक्टर अय्यूब मौलाना हफीज़ुल्लाह को खिराज ए अक़ीदत पेश करने उनके घर पहुंचे। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट करके संवेदना व्यक्त करते हुए कहा था कि मुल्क ने एक आलिम ए दीन खो दिया।

डॉक्टर अय्यूब ने अपने ट्वीट में लिखा था कि “हमारे और पीस पार्टी के सरपरस्त आली जनाब मौलाना हफ़ीज़ुल्लाह साहब डुमरिया गंज का आज इंतेकाल हो गया। मुल्क ने एक आलिमे दीन खो दिया। अल्लाह उन्हें जन्नतुल फिर्दोश और हम सभी को और उनके अहलो-अयाल को सब्र अता करे, आमीन।“ बता दें कि मौलाना हफीज़ुल्लाह सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज के गांव परसा के रहने वाले थे। डॉक्टर अय्यूब ने उनके गांव पहुंचकर मौलाना हाफिज़ के बेटे अकरम एवं उनके परिवार से मुलाक़ात की।

पीस पार्टी अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब ने कहा कि मौलाना हफीजुल्लाह हमारे सरपस्त थे, उनका जाना हमारे लिये निजी क्षति है। उन्होंने कहा कि मौलाना ने समाज के लिये जो कार्य किये हैं उन्हें भुलाया नहीं जा सकता। पीस पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि मौलाना के अचानक चले जाने से समाज और देश के मुसलमानों का बहुत बड़ा नुक़सान हुआ है, इस नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती।