ओवैसी के झारखंड दौरे से बिफरे कांग्रेस MLA डाॅ. इरफान, बोले ‘भाजपा के एजेंट हैं ओवैसी’

0
182

रांची: कांग्रेस विधायक डाॅ. इरफान अंसारी ने AIMIM अध्यक्ष को भाजपा ऐजेंट बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंट असदुद्दीन ओवैसी ने जिस तरह से मेरे पिताजी को कोट करते हुए कहा है मैं उनको कहना चाहता हूंहां झारखंड मेरे बाप की जागीर है, उनके त्याग और अथक प्रयास से झारखंड राज्य बना है। झारखंड राज्य के गठन में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इसलिए यहां की जनता की चिंता उनसे कहीं ज्यादा मुझे है।

कांग्रेस विधायक ने कहा बाहर से आकर राज्य के सद्भावना को बिगाड़ने की कोशिश ना करें। जिस पीड़ित परिवार के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं पहले जाकर अपने हैदराबाद को देखें। उन्होंने कहा कि आपसे ज्यादा चिंतित हूं प्रभावित क्षेत्र में अभी धारा 144 लगा हुआ है मैं उस परिवार से मिलने जाऊंगा।उनको सरकारी सहायता दिलाऊंगा और उनके हक व न्याय के लिए मैंने माननीय मुख्यमंत्री से बात की है, मैं उनके साथ हमेशा खड़ा रहूंगा।

डाॅ. इरफान ने कहा कि असदुद्दीन साहब अपने हैदराबाद में जाकर गरीब और मजलूम की समस्या को देखें।मैं भी हैदराबाद जाऊंगा और उनकी सच्चाई को वहां की जनता के सामने रखुंगा कि किस तरह वह भारत के विभिन्न राज्यों में भाजपा की सरकार बनाने में मदद करते हैं।झारखंड के भोले भाली जनता उनकी बातों में आने वाली नहीं हैं।