देश

उलमा कांफ्रेंस में बोले डॉ. अय्यूब ‘पीस पार्टी का ड्रीम मिशन है निज़ाम-ए-मुस्तफ़ा और अहकाम-ए-इलाही’

लखनऊः पीस पार्टी के 13वें स्पाथपना दिवस के मौक़े पर लखनऊ में पार्टी के बैनर तले उलमा कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। इस कांफ्रेंस में बड़ी संख्या में उलमा, और मौअल्लिमाओं ने शिरकत की। इस मौक़े पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब ने कहा कि पीस पार्टी का मक़सद एहकामे इलाही, और निज़ाम ए मुस्तफ़ा की राह पर चलते हुए समाज के शोषित वर्ग को इंसाफ न्याय दिलाना है।

उन्होंने कहा कि पीस पार्टी संविधान के रास्ते पर चलते हुए समाज के शोषि, वंचित वर्ग के साथ साथ संपूर्ण मानवता की न्याय दिलाने की विचारधारा में विश्वास रखती है। उलमा कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पीस पार्टी का ड्रीम मिशन एहकामे इलाही और निज़ाम ए मुस्तफा है। निज़ाम ए मुस्तफा में बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग के साथ न्याय किया जाएगा, उसे प्रतिनिधित्व दिया जाएगा।

पीस पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि यह दुनिया में पहली बार हुआ है कि पीस पार्टी की उलमा कांफ्रेंस में मौअल्लिमाओं ने भी शिरकत की है। उन्होंने कहा कि हम वंचित वर्ग को भागीदारी देने, शोषित वर्ग के साथ इंसाफ करने के लिये राजनीति में आए हैं। हमारी राजनीतिक विचारधारा समाजिक न्याय से जुड़ी है, जिसमें संपूर्ण मानवता के साथ न्याय करने क बात है। उन्होंने कहा कि सूबे में पीस पार्टी की सरकार में किसी भी वर्ग के साथ ज्यादती नहीं होगी, सभी को समान अधिकार होंगे।