दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ ससुराल में मनाई ईद, ननद सबा इब्राहिम ने तोहफे में दी ये खास चीज

0
307

Dipika Kakar Eid: ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बीते रविवार को ससुराल में ईद मनाई और इस दौरान उन्होंने शोएब इब्राहिम और ननद सबा इब्राहिम के साथ खूब तस्वीरें भी क्लिक करवाईं।

टीवी के जाने-माने कपल्स में एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। दीपिका और शोएब दोनों ही सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से फैन्स को जरूर रूबरू कराते हैं। बीते रविवार को टीवी के इस पॉपुलर कपल ने परिवार के साथ बकरीद (ईद उल अजहा) का जश्न मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरों की झलक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिखाई है। वहीं शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने भी परिवार संग क्लिक कराई गई तस्वीरों की झलक फैन्स के साथ शेयर की है।

सज-धजकर दीपिका ने मा,रा टशन: दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शोएब इब्राहिम संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। ससुराल सिमर का एक्ट्रेस ने अपनी सिंगल तस्वीरें भी शेयर की हैं। ईद उल अजहा पर दीपिका कक्कड़ ने नीले रंग के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में बताया है कि यह सूट उन्हें उनकी नदद ने दिया है।

हमेशा ट्रो,ल्स के निशाने पर रहते हैं दोनों: शादी के बाद से ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हमेशा से ही ट्रोल्स के निशाने पर रहे हैं। ज्यादातर दीपिका कक्कड़ ने ही इसका सामना किया है। खैर समय-समय पर यह कपल ट्रो,ल्स को करारा जवाब भी देता रहता है। बीते कुछ दिनों से लोग दीपिका कक्कड़ की प्रे,ग्,नेंसी को लेकर खूब बातें कर रहे हैं। दरअसल दीपिका लंबे समय से पर्दे से गायब हैं और लोग अनुमान लगाने में जुटे हुए हैं कि वह मां बनने वाली हैं। कुछ समय पहले ही दीपिका ने इसे महज अफवाह ही बताया था।

Leave a Reply