देश

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का दावा ‘मुरादाबाद से मुगलसराय तक दबंगो का राज’

लखनऊः  उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और मुरादाबाद से मुगलसराय तक दबंगों का राज चल रहा है। अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार भाषण से ही शासन चला रही है। भाजपा सरकार तथा पुलिस का इकबाल पूरी तरह से समाप्त हो गया है। मुरादाबाद में खुले आम बम और कट्टे चलने के समाचार से पूरे जिले की जनता एक भय के वातावरण में रह रही है। मुरादाबाद के ही व्यापारी कुलदीप गुप्ता का अपहरण कर बिजनौर में हत्या कर दी जाती है और उत्तर प्रदेश पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है।

उन्होने कहा कि लखीमपुर खीरी में दो बहनों के साथ दिन दहाड़े सामूहिक ब्लात्कार किया गया परन्तु पुलिस ने आज तक अपराधियों के खिलाफ ना तो एफआईआर दर्ज की और ना ही अपराधियों के विरुद्ध कोई भी कार्यवाही की। जौनपुर कारागार में एक कैदी की हत्या हो जाती है और लगभग 150 कैदी और पुलिस के मध्य मारपीट होती है। अभी तक पुलिस ना तो मृत्यु का कारण बता पायी है और ना ही अपराधी को चिन्हित कर पायी है।

लल्लू ने योगी सरकार से मांग कि है कि प्रदेश में समाप्त हो चुकी कानून व्यवस्था को तुरन्त बहाल करे। प्रदेश की जनता इस जंगलराज से छुटकारा चाहती है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस, सरकार को यह आगाह करती है कि यदि प्रदेश की कानून व्यवस्था जल्द सुधारी ना गई तो कांग्रेस पार्टी, भाजपा सरकार के विरुद्ध सड़क से सदन तक प्रदेश की जनता की लड़ाई लडे़गी।