बिग बाॅस फेम महजबी सिद्दीक़ी ने ‘अल्लाह की राह’ के लिए छोड़ा बाॅलीवुड, कहा ‘इबादत करके मुझे सुकून मिला और…

0
1186

नई दिल्ली: हाल ही में बिग बाॅस फेम महजबी सिद्दीकी ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। उनके इस फैसले ने सबको चौंका दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विस्तृत पोस्ट लिख कर इस बात का ऐलान किया है। महजबी ने लिखा- “मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं दो साल से बहुत परेशान थी मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले….’ उन्होंने आगे लिखा है, ‘अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है।

इस अभिनेत्री ने आगे लिखा, “आप किसी को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते हैं. इससे बेहतर है कि अल्लाह को खुश रखा जाए. मैं सना बहन को एक साल से फॉलो कर रही हूं.” महजबी ने आगे लिखा है, ‘अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए.”

कौन हैं महजबी

महजबी ने बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। जिसमें वह ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाईं और प्ले से बाहर हो गईं। एक्ट्रेस का जन्म 1981 में एक मिडिल क्लास मुस्लिम फैमली में हुआ था। उनका एक भाई है जो एक प्रोफेशनल सिंगर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महजबी शेख की 2005 में अजीम शेख से शादी हुई थी। उनके एक बेटी भी है जिसका नाम आयत शेख है।

2018 में महजबी ने एक ‘वूफर-वूफर’ नाम का एक म्यूजिक वीडियो किया था. इस म्यूजिक वीडियो को उनके भाई वसीम शेख ने अवाज दी थी, और इसमें उनके पति अजीम शेख ने भी डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महजबी एक सोशल वर्कर भी हैं और वह महिलाओं के लिए काम करती हैं!

Leave a Reply