बेडरूम में रंगे हाथो पकड़ी जा चुकी है बॉलीवुड की यह टॉप मशहूर अभिनेत्रियां

0
326

हम आपको बता दे की इस पर कोई दो राय नही है, की इस स्टारडम के पीछे कई राज छिपे है, कब कौन सा रिश्ता किससे जुड़ जाए और कब टूट जाए इसका किसी को भी पता लगाना मुश्किल हैं.

चलिए आज हम बात कर रहे है उन कलाकारों के बारे में जो कभी एक्ट्रेस के साथ कमरे में कैद हो चुके और इस पर विवाद भी हुआ हैं

बड़े पर्दे की दुनिया में रिलेशनशिप और अफेयर्स की बात हमेशा आम रही है. इन सब की खबरें काफी तेजी से फैलती है, इसके की वजह है फैंस का उत्सुकता, जो उन्हे अपने चहीते सितारों के बारे में जानने पर मजबूर कर देता हैं.

हम आपको बता दे की इस पर कोई दो राय नही है, की इस स्टारडम के पीछे कई राज छिपे है, कब कौन सा रिश्ता किससे जुड़ जाए और कब टूट जाए इसका किसी को भी पता लगाना मुश्किल हैं.

चलिए आज हम बात कर रहे है उन कलाकारों के बारे में जो कभी एक्ट्रेस के साथ कमरे में कैद हो चुके और इस पर विवाद भी हुआ है।

गौरतलब है की जब 90 के दशक की जब करिश्मा कपूर और अजय देवगन का रिश्ता काफ़ी सुर्खियो में था. उस समय दोनों ने साथ पांच फिल्मों में काम किया और इसी के बाद दोनों के बीच गहरा प्यार शुरू हो गया था. लेकिन अजय के इस रिश्ते में सीरियस न होने के कारण, ने विवाद कारण बन गया था.

हम तब की बात कर रहे है जब करिश्मा को अजय को फोन पर किसी की महिला की आवाज आई, यह महिला काजोल थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे, उस समय काजोल अजय के बेडरूम में थी, और यह बात जब करीश्मा को पता चली तो उन्हें काफी गुस्सा आया, आखिर में करिश्मा ने अजय से सारे रिश्ते तोड़ लिए .

इसी कड़ी में आगे हम आपको बता दें, मनीषा कोइराला अपने से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण काफी सुर्खियों में रहीं थी. पर यह रिश्ता नाना पाटेकर के गुस्सैल और सकारात्मक स्वभाव और उनके अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ रिश्ते होने के कारण ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया.

इसके पीछे का कारण था कि एक बार मनीषा ने नाना और आयशा को होटल के कमरे में पकड़ा था, और इस पर होटल में काफी हंगामा भी हुआ था.

गौरतलब है की साल 2011 में हुए एक घटने की जब सुबह के साढ़े सात बजे आयकर अधिकारियों ने प्रियंका चोपड़ा के घर पर छापा मारा. इन सब घटनाक्रम में सबसे चौकाने वाली बात यह थी कि उनका दरवाजा शाहिद कपूर के द्वारा खोला गया था,

वो भी सिर्फ शॉर्ट्स में, और इन सब के बाद यह खबर बॉलीवुड के गलियारों में फैलने में देर नहीं लगी पर प्रियंका ने कुछ इस तरह कह कर सारे चीजों को संभाला, ‘शाहिद कपूर उस समय मौजूद थे जब उनका घर लाल हो गया था और वह अपने घर से केवल तीन मिनट की दूरी पर थे.

जब लाल उनके घर में गिरे तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें, उन्होंने मां मधु चोपड़ा को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया, उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया. शाहिद उस वक्त घर में सिर्फ शॉर्ट्स में थे और वो भी वैसे ही आ गए’.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘हद कर दी आपने’ शूटिंग के दौरान रानी और गोविंदा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. गोविंदा के शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बावजूद उन्होंने अपने बच्चों और पत्नी को घर छोड़ दिया कर रानी के घर आने लगे थे.

लेकिन यह बात तब सामने आई जब एक रिपोर्टर रानी के घर इंटरव्यू देने पहुंचे तो गोविंदा को ड्रेस पहनकर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा गया. इसके अलावा गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने को तैयार नही थे और यही वजह था इन दोनों के ब्रेकअप होने का.

Leave a Reply