BCCI की नाइंसाफी का शिकार हो रहा है भारत का वसीम अकरम, जहीर खान की कमी कर सकता है पूरी

0
255

टीम इंडिया में एशिया कप में हिस्स लेने वाली है. टीम में कई खिलाड़ियों को मौका मिला. वहीं कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिला. टीम इंडिया (Team India) का एक बॉलर ऐसा है, जिसने इंटरनेशनल क्रिकेट (Cricket) में आते ही कमाल कर दिया.

खलील अहमद ने बताया क्यों बनें गेंदबाज, बचपन में झूठ बोलकर खेलने जाते थे  क्रिकेट | Khaleel Ahmed Reveals Why he Became Bowler rather than a batsman  talks about How prevented toइस गेंदबाज की तुलना वसीम अकरम से की जाती है. भारतीय गेंदबाज की स्विंग पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम की तरह ही खतरनाक है. हालांकि इस सब के बावजूद यह गेंदबाज टीम इंडिया से दो साल से अधिक समय से टीम से बाहर है. आईपीएल 2022 में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी यह गेंदबाज टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहा है.

CWC 2019: खलील अहमद विश्व कप अवसरों के लिए हैँ आशावादीआज हम स्विंग किंग’ तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) की बात कर रहे हैं. खलील अहमद (Khaleel Ahmed) करीब 2 साल से टीम इंडिया (Team India) से बाहर हैं. खलील अहमद (Khaleel Ahmed) आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में हिस्स लिया था.

IPL: David Warner reveals the 'most annoying player' from SRH teamतेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने भारत के लिए 14 टी20 इंटरनेशनल मैच और 11 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. आईपीएल शानदार प्रदर्शन के लिए खलील को 2018 में पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला था. खलील ने आईपीएल में 24 मैच में 32 विकेट अर्जित किये हैं.

Khaleel Ahmed, IPL 2022 Auction: पिछले सीजन में लिए सिर्फ 5 विकेट, हुई बुरी  तरह पिटाई, फिर भी बरसे करोड़ों | TV9 Bharatvarshखलील अहमद का जन्म 5 दिसंबर 1997 को राजस्थान के छोटे से जिले टोंक में हुआ था. खलील के पिता खुर्शीद अहमद अपने बेटे को डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन खलील अहमद को क्रिकेट में अपना करियर बनाना था. खलील अहमद के सलेक्शन के बाद ऐसा लगता था टीम इंडिया को बाएं हाथ का एक बेहतरीन गेंदबाज मिल गया है.

Khaleel Ahmed ने कहा पंत जीता सकते है दिल्ली को IPL खिताबहालांकि खलील को सेलेक्टर्स ने दूध में से मक्खी की तरह टीम इंडिया (Team India) से निकाल कर बाहर फेंक दिया. आईपीएल के पिछले सीजन में खलील ने 10 मैच में 19 की औसत से 16 विकेट लिए. खलील का आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3/21 रहा.

Leave a Reply