BCCI का बड़ा फैसला, बुमराह वर्ल्ड कप से हुए बाहर, सिराज की टीम इंडिया में एंट्री अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप का आगाज़ होने जा रहा है. इससे पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया स्क्वॉड में शामिल कर लिया गया है. शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए सिराज उपलब्ध रहेंगे. मौजूदा सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा, जबकि आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में होगा. बुमराह का स्थान लेने के लिए मोहम्मद शमी प्रबल दावेदार थे. आखिरकार चयनकर्ताओं ने सिराज को तरजीह दी. तेज गेंदबाज सिराज का हालिया फॉर्म काफी शानदार रहा है और वह लय में दिखाई दिए हैं. सिराज ने इसी महीने वारविकशायर के लिए अपना काउंटी डेब्यू किया था, जहां वह अपने प्रदर्शन से छा गए थे. सिराज ने एजबेस्टन के मैदान पर उस मैच में समरसेट के खिलाफ पहली पारी में 82 रन देकर पांच विकेट हासिल किए. मोहम्मद सिराज को जब भी मौका मिला है उन्होंने भारत के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. सिराज ने भारत के लिए अबतक 13 टेस्ट, 10 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में भाग लिया है.

BCCI का बड़ा फैसला, बुमराह वर्ल्ड कप से हुए बाहर, सिराज की टीम इंडिया में एंट्री
अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप का आगाज़ होने जा रहा है. इससे पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया स्क्वॉड में शामिल कर लिया गया है.

Ind vs SA: Mohammad Siraj To Replace Jasprit Bumrah For Remainder Of T20Is Against South Africa

शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए सिराज उपलब्ध रहेंगे. मौजूदा सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा, जबकि आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में होगा.

Jasprit Bumrah, India's star pacer, ruled out of Asia Cup with back injury | Cricket - Hindustan Times

बुमराह का स्थान लेने के लिए मोहम्मद शमी प्रबल दावेदार थे. आखिरकार चयनकर्ताओं ने सिराज को तरजीह दी. तेज गेंदबाज सिराज का हालिया फॉर्म काफी शानदार रहा है और वह लय में दिखाई दिए हैं. सिराज ने इसी महीने वारविकशायर के लिए अपना काउंटी डेब्यू किया था, जहां वह अपने प्रदर्शन से छा गए थे. सिराज ने एजबेस्टन के मैदान पर उस मैच में समरसेट के खिलाफ पहली पारी में 82 रन देकर पांच विकेट हासिल किए.

मोहम्मद सिराज को जब भी मौका मिला है उन्होंने भारत के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. सिराज ने भारत के लिए अबतक 13 टेस्ट, 10 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में भाग लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *