आयुर इन वेदा ने किया यूनानी व आयुर्वेदिक दवा विक्रेताओ की दूसरी रफाकत यूनानी कांफ्रेंस का ऐलान

0
35

नई दिल्ली: देश की उभरती हुई आयुर्वेदिक, यूनानी दवा और फूड प्रोडक्ट्स बनाने वाली मशहूर कंपनी आयुर इन वेदा प्राइवेट लिमिटेड, नई दिल्ली, के फाउन्डर और सरपरस्त जनबा मो. शुएब अकरम साहब ने इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर, नई दिल्ली के कांफ्रेंस हॉल मे प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यूनानी और आयुर्वेदिक दवाओं से होने वाले फायदो से मुताल्लिक तफसील से गुफफतगु की जिन में लकवा रीड, ब्रेन टॉनिक, हार्ट प्रो शामिल हैं।

प्रेस से मुखातिब होते हुए उन्होने बताया के मौजूदा 18 सितम्बर 2022 इतवार के दिन दिल्ली एन सी आर के हकीमों, वेदों और आयुर्वेदिक व यूनानी दवा विक्रेताओं का दूसरा रिफाकत ए यूनानी कांफ्रेंस करने जा रही है। इस कांफ्रेंस में दिल्ली एन सी आर के अलावा मेरठ, मुजफ्फरनगर, लखनऊ, टांडा, मुबारकपुर, कानपूर, बनारस, बदायूं, बरेली, जौनपुर औरगोंडा, जबकि राजस्थान में जयपुर, मध्य प्रदेश में जबलपुर, पश्चिमी बंगाल में मालदा, हरियाणा में पानीपत और उत्तराखंड में हल्दवानी से बड़ी तादाद में हकीम व वैध साहबान शिरकत कर रहे हैं।

इस दूसरे रिफाकत ए यूनानी कांफ्रेंस में जनाब सिराजुद्दीन कुरैशी साहब चीफ गेस्ट और जनाब वदूद साजिद साहब रोजनामा इंकलाब के एडिटर (नॉर्थ) रौनक ए मजलिस होंगे। इन हजरात के साथ जनाब मुफ्ती मुकर्रम अहमद साहब, डाक्टर ख्वाजा इफ्तेखार अहमद साहब और प्रो. अख्तरुल वासे साहब प्रोग्राम को अपनी मैजूदगी से बावकार बनाएंगे। प्रोग्राम की निजामत मशहूर शायर मोईन शादाब करेंगे।

इस कांफ्रेंस में जनाब शुएब अकरम साहब आयुरइन वेदा प्राइवेट लिमिटेड के कयाम के मकसद और आयुरइन वेदा की दवाओं और फूड प्रोडक्ट्स की खूबियों पर रौशनी डालेंगे। इस मौका पर आयुरइन वेदा के मैनेजिंग डाइरेक्टर जनाब मुहम्मद जैद अकरम ने बताया कि आयुरइन वेदा रेमेडीज के रिफाकत ए यूनानी कांफ्रेंस का मकसद देश के दूर दराज आबादियाँ और प्रांतों में मरीज और अवाम की खिदमत कर रहे हकीमों और वेदों की हौसला अफजाई उनकी ट्रैंनिंग और बेदारी पैदा करना है।

Leave a Reply