देश

अयोध्या का फैसलाः बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी बोले, ‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान अब BJP को…..’

नई दिल्लीः अयोध्या पर शनिवार को आए सुप्रीम कोर्ट फ़ैसले का स्वागत करते हुए बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने भाजपा को उसके वादे याद दिलाए हैं। मुख्तार अंसारी ने कहा कि हम स्वागत करते है। और उम्मीद करते हैं कि भाजपा द्वारा अब बेरोजगारों को हर साल दो करोड़ रोजगार, विकास, शिक्षा और स्वास्थ्य को और बेहतर बनाने की दिशा में,  सेना के जवानों को सम्मान दिया जाएगा।

मुख्तार अंसारी ने कहा कि अब भाजपा सरकार को किसान की आर्थिक हालत सुधारने व फसल की दोगुनी कीमत देने के साथ साथ  बुनकरों की समस्याओं को हल करने, महंगाई को कम करने  और गरीबी को खत्म करने जैसे मुद्दों पर काम करना चाहिए।

बसपा विधायक ने कहा कि सरकार द्वारा किये गये वादों पर काम हो साथ ही साथ पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित, अतिदलित समाज से किये गए वादों को पूरा करने की जरूरत है। देश में आपसी भाईचारा मजबूत हो इस पर सरकार मजबूती से पहल करें।

गौरतलब है कि शनिवार को सुप्रीम कोर्ट ने लंबे समय से चले आ रहे बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमी विवाद पर फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने विवादित ज़मीन को राम लला को दे दिया है और मस्जिद पक्ष के लिये सरकार को निर्देश दिया है कि वह मस्जिद के लिये अलग से पांच एकड़ ज़मीन आवंटित करे। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की जहां एक तरफ प्रशंसा हो रही है वहीं दूसरी ओर ओवैसी ने इस फैसले सम्मान करते हुए कोर्ट के फैसले से असंतुष्टी जाहिर की है।

2 thoughts on “अयोध्या का फैसलाः बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी बोले, ‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान अब BJP को…..’

Leave a Reply

Your email address will not be published.