NCB से हाल ही में मिली क्लीन चिट के बाद आर्यन खान का नाइट क्लब का वीडियो हुआ वायरल, देखें

0
216

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। वजह है एक वायरल वीडियो। दावा किया जा रहा है कि नाइट क्लब में ड्रिंक करता शख्स आर्यन है। बता दें कि आर्यन को हाल ही में एनसीबी से क्लीनचिट मिली है। उनका पासपोर्ट भी वापस मिल चुका है। इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के चर्चे हैं। कुछ लोग बोल रहे हैं कि आर्यन के मौज-मस्ती के दिन फिर से शुरू हो गए। हालांकि यह नहीं पता है कि वीडियो कब का है मगर दावा किया जा रहा है कि यह रीसेंट वीडियो है और इसमें आर्यन चिल करते दिख रहे हैं।

लोग कर रहे ट्रोलिंग

वीडियो नाइटक्लब का है। इसमें एक बंदा ड्रिंक करता दिख रहा है इसके बाद वह मास्क लगा लेता है। इस वीडियो को शेयर करके लोगों ने आर्यन को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। साथ में लिख रहे हैं कि एनसीबी से राहत मिलने के बाद ही आर्यन नाइटक्लब में पार्टी करते दिखे। वहीं कुछ लोग आर्यन के पक्ष में भी कमेंट कर रहे हैं कि उसे अपनी जिंदगी जीने का हक है। नाइटक्लब जाने में बुराई नहीं।

 

बुरा गुजरा बीता साल

बता दें कि बीते साल कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर पार्टी करने गए आर्यन खान को एनसीबी ने अरेस्ट किया था। शाहरुख खान ने बेटे को रिहा करवाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी कम ऐक्टिव हैं लेकिन इस केस के बाद लाइमलाइट में आ गए थे। हालांकि उनके इंस्टा पर कुछ तस्वीरों में वह पार्टी करते दिखे हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन किसी वेब शो पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply