अरूण यादव का कार्यकर्ताओं से आह्वान, ‘प्रत्येक पोलिंग बूथ को जिताना कांग्रेस का मूलमंत्र’

भोपाल/नई दिल्लीः मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरूण यादव ने सोमवार को पूंजापुरा मे कहा कि कार्यकर्ताओ के साथ हम सभी का संकल्प है कि खण्डवा के लोकसभा उपचुनाव मे कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी को बहुमत के साथ विजय बनाकर दिल्ली भेंजे। बागली विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक, मण्डलम, सेक्टर पदाधिकारियो और प्रभारियो के विषेष प्रषिक्षण और चुनावी कार्यशाला को पूंजापुरा मे संबोधित करते हुए श्री यादव ने आगे कहा कि इस चुनाव मे कार्यकर्ताओ को केवल अपने पोंलिग बूथ पर सर्किय रह कर उसे जिताना है। प्रत्येक पोंलिग बूथ को जिताना ही हमारा मूलमंत्र है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओ के साथ हम पिछले 6 माह से लोकसभा के उपचुनाव की तैयारिया कर रहे है। इस दौरान हमने संगठन को नये सिरे से मजबूती दे कर खडा किया है। कार्यकर्ताओ ने कडी मेहनत कर संगठन को खडा किया है। उन्होने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी जिसे भी अधिकृत उम्मीदवार घोषित करेगी उसे हम विजय बनायेगें। प्रत्येक कार्यकर्ता प्रत्याशी बनकर चुनाव लडे और जीते। उन्होने और अन्य कांग्रेस नेताओ ने काटाफोड मे भी कार्यकर्ताओ की बैठक को संबोधित किया।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त चुनाव प्रभारी मुकेश नायक और सहप्रभारी राजकुमार पटेल ने भी कार्यकर्ताओ से खण्डवा के लोकसभा उपचुनाव मे पार्टी प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की। उन्होने कहा कि राज्य और केन्द्र सरकार की विफलताओ की मतदाताओ को जानकारी दे। अपने बूथ के प्रत्येक मतदाता से संपर्क कर पार्टी के पक्ष मे मतदान कराये। मतदान होने तक अपने बूथ पर मजबूती से डटे रहे।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रशिक्षक संजय कांबले ने कार्यकर्ताओ को चुनाव लडने के टिप्स की जानकारी दे कर उनके सुझाव भी नोट किये। कार्यक्रम मे अमिताभ मंडलोई, कांग्रेस नेता नरेन्द्र पटेल, पूर्व विधायक कैलाश कुण्डल, कमल वास्केल, राजवीर सिंह बघेल, मनोज होलानी, अशोक पटेल, दीपू यादव, बंटू गुर्जर, नरेन्द्र यादव, शौकत हुसेन, राजकुमार यादव, ओम पटेल, रामेश्वर गुर्जर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *