यूपी चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना गौतम ने माॅडलिंग की तस्वीरें वायरल करने वालों को दिया ये जवाब

ज़रूर पढ़े

अशरफ़ हुसैनी

मेरठ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 की वजह से माहौल गरम है। चुनाव जीतने के लिए हर राजनीतिक पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच एक महिला उम्मीदवार को उसके प्रोफेशन के लिए निशाना बनाया जा रहा है। हस्तिनापुर विधान सभा सीट से कांग्रेस की महिला उम्मीदवार अर्चना गौतम की बिकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस पर अर्चना गौतम ने जवाब दिया है।

आपको बता दें कि अर्चना गौतम जिला मेरठ के नंगला हरैरी गावं की रहने वाली हैं, बचपन में गाय, भैंस के गोबर से और किसान के सभी कार्यों से गुजर कर अपना एक लंबा सफर बॉलीवुड में बिताने के बाद अब नई पारी की शुरुआत राजनीति से करने जा रही हैं। अर्चना गौतम ने यह भी बताया कि मैंने गैस सिलेंडरों की भी डिलीवरी की है, जिसका मुझे मज़दूरी के तौर पर प्रति सिलेंडर 20 रुपये मिलता था।

उन्होंने बताया कि मैंने गरीबी को बहुत ही करीब से देखा है और जाना है, उन्होंने आगे हिन्द न्यूज को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि मैंने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो मेरे साथ चलने वाला या मुझे मदद करने वाला कोई नहीं था। अगर मेरी मदद किसी ने की है या मेरे साथ रोई खड़ा हुआ है वो हैं प्रियंका गांधी, जिन्होंने मुझे सहारा दिया, वही मेरी प्रेरणा हैं। और अब जब, मैं कॉंग्रेस में आई हूं, मुझे टिकट मिलने से पहले ही अराजकता फैलाने वाले लोगों ने पूरी तरह से एक सकारात्मक सोच बनाकर बदनाम करने का परोपेगंडा, एक अभियान शुरू कर दिया, लेकिन मैंने हार नहीं मानी, मैं अपनी राह पर चलती रही, जो मुझे अच्छा लगा वो मैंने किया। उत्तर प्रदेश की हिन्दू महासभा ने मुझे टॉर्चर कर, मुझे जान से मार देने की भी धमकियाँ दी गईं, लेकिन मुझे यह भी पता था कि जो नारा प्रियंका दीदी ने दिया है कि “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” इस नारे ने मेरी प्रतिभा व मेरे होसले को थामे रखा और मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

कांग्रेस की महिला उम्मीदवार ने दिया जवाब

कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना गौतम ने कहा कि मैंने मिस बिकिनी 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। मैं मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 रह चुकी हूं। मैं लोगों से अपील करती हूं कि मेरे प्रोफेशन और राजनीतिक करियर को मिलाकर ना देखें।

आपको बता दें कि बीते 13 जनवरी को कांग्रेस ने यूपी विधान सभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी की थी, जिसमें हस्तिनापुर सीट से अर्चना गौतम को टिकट दिया गया है।कांग्रेस की पहली लिस्ट में 125 उम्मीदवारों के नाम हैं। 125 उम्मीदवारों में 40 फीसदी महिला और 40 प्रतिशत युवाओं को रखा गया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि ऐसा करके हम नई तरह की राजनीति की शुरुआत कर रहे हैं।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X