वरूण धवन को लेकर फिल्म बनायेंगे अनीस बज्मी!

0
86

मुंबइ: बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी अभिनेता वरूण धवन को लेकर फिल्म बना सकते हैं। अनीस बज्मी ने कार्तिक आर्यन को लेकर ‘भूल भुलैया 2’ बनायी है।फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है। अनीस बज्मी एक कॉमेडी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वह अपनी इस फिल्म के लिए वरुण धवन से बात कर रहे हैं। वरुण धवन और अनीस बज्मी पिछले कुछ वर्षों से एक साथ आने के बारे में सोच रहे हैं।दोनों हाल ही में मिले और कॉमेडी फिल्म बनाने पर चर्चा की।

वरुण धवन और अनीस बज्मी अपने वर्तमान के प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद फिल्म करेंगे।अनीस बज्मी ने वरुण धवन के पिता डेविड धवन के लिए 15 से ज्यादा फिल्में लिखी हैं। अनीस बज्मी अब वरुण धवन के साथ फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं। अनीस बज्मी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री 2’ पर भी काम कर रहे हैं।

रंगबाज़ – डर की राजनीति’ का टीज़र रिलीज

विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह स्टारर ‘रंगबाज़ – डर की राजनीति’ का टीज़र रिलीज कर दिया गया है। गैंगस्टर ड्रामा ‘रंगबाज़’ के पहले दो सीज़न की जबरदस्त सफलता के बाद, अब जी5 ने इस हिट शो के एक और सीज़न की घोषणा की है। सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज़ – डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में होंगे।

इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया हैं।इस शो का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह सीज़न विनीत के किरदार हारून शाह अली बेग (जिसे साहेब के नाम से भी जाना जाता है) के इर्द-गिर्द घूमता है और बिहार के एक छोटे से शहर से उसके सबसे पॉवरफुल स्ट्रांगमैन बनने के लिए उसके उत्थान को दर्शाता है। जैसे-जैसे वह अपने कारनामों के जरिए पॉवर और पैसा हासिल करता है, वह लोगों की मदद करने के लिए अपने संसाधनों को भी खर्च करता है। रॉबिन हुड की तरह के किरदार के रूप में उसकी छवि मजबूत होने लगती है और वह स्वीकृत और मान्य महसूस करने लगता है।

हालांकि, क्या वह सम्मान के लिए डर को भ्रमित करता है? साहेब का यह उत्थान और उसके बाद का पतन एक विकृत आदर्शवाद से जोड़ तोड़ निंदक तक की उसकी यात्रा को दर्शाता है।6-एपिसोड की इस सीरीज में गीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply