अमानतुल्लाह ने शाहीनबाग़ से की ‘केजरीवाल विंटर रिलीफ़ स्कीम’ की शुरूआत, ज़रूरतमंदों में वितरित की रजाईयां

ज़रूर पढ़े

नई दिल्लीः केजरीवाल विंटर रिलीफ़ स्कीम के तहत ओखला विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने ग़रीब परिवारों को सर्दी से बचने के लिये रजाई एंव कंबल वितरण किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने शाहीनबाग़ स्थित अपने ऑफिस में 550 लोगों को रजाईयां बांटी हैं। अमानतुल्लाह ख़ान ने कहा कि रजाई बांटने का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाने के उद्देश्य से फॉर्म भरवाया गया था, जिन परिवारों ने फॉर्म भरा था उन्हें आज रजाईयां बांटी गईं हैं। उन्होंने कहा कि उनके जनसंपर्क कार्यालय पर फॉर्म उपबल्ध हैं, जो भी जरूरतमंद परिवार फॉर्म भरेंगे उनकी समस्या का निस्तारण कराया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हर साल उनके द्वारा सर्दी के मौसम में जरूरतमंदों को रजाई बांटी जाती हैं, जिसकी शुरूआत उन्होंने आज कर दी है। उन्होंने कहा कि उनका और उनकी पार्टी की सरकार का एक ही मकसद है कि आम आदमी को समस्याओं से छुटकारा दिलाया जाए, इसीलिये सरकार द्वारा जनहित में ऐसी योजनाएं चलाईं गईं हैं जिन्हें अब दूसरी पार्टी भी कॉपी कर रही हैं। अमानतुल्लाह ख़ान ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी की नीतियों के कारण ही हो पाया है कि अब यूपी जैसे राज्य में भी बिजली, सड़क, शिक्षा, रोजगार के मुद्दे राजनीति का केंद्र बन रहे हैं।

अमानतुल्लाह ख़ान ने कहा कि उनके विधायक बनने के बाद ओखला की राजनीति की मुद्दे भी बदल गए हैं। पहले ओखला में बार-बार बिजली जाती थी, सीवर लाइन नहीं थीं, पानी की पाइपलाइन नहीं थीं, लेकिन अब ये तमाम कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने जनता को फिजूल के मुद्दों में उलझाए रखा, किसी ने जनता की समस्याओं का निस्तारण ही नहीं किया, लेकिन अब स्थिति बदल गई है। उन्होंने बताया कि हमने अरविंद केजरीवाल विंटर रिलीफ़ स्कीम के तहत मोबाइल नंबर भी जारी किया है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि अगर आप या आपके आस-पास कोई जरूरतमंद है तो 9210737138, 9708821368 पर संपर्क करें।

ओखला विधायक द्वारा आयोजित रजाई वितरण कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के वार्ड 102 अध्यक्ष इंजीनियर मोहम्मद जाबिर ने बताया कि जल्द ही विधायक द्वारा रजाई वितरण का दूसरा कार्यक्रम रखा जाएगा। अब्दुल गफ्फार खान, सिब्ग़तुल्लाह ख़ान, परवेज़ अख़्तर, शहज़ाद मंसूरी, आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष चौधरी इरफान ख़ान आदि मौजूद रहे।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X