देश

अलका का रविशंकर प्रसाद पर तंज ‘अडानी-अम्बानी के ‘रवि बाबू’ ने अपनी ही B टीम को किया बेनक़ाब’

नई दिल्लीः एनडीए सरकार में केन्द्रीय क़ानून मंत्री एंव भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज हम विपक्षी दलों, विशेषकर कांग्रेस, NCP और उनके सहयोगी दलों के शर्मनाक दोहरे चरित्र को देश के सामने बताने आए हैं। आज जब इनका राजनीतिक वजूद खत्म हो रहा है तो अपना वजूद बचाने के लिए ये किसी भी विरोधी आंदोलन में शामिल हो जाते हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन के नेताओं ने साफ-साफ कहा है कि राजनीतिक लोग हमारे मंच पर नहीं आएं। हम उनकी इन भावनाओं का सम्मान करते हैं। लेकिन ये सभी कूद रहे हैं, क्योंकि इन्हें भाजपा और नरेन्द्र मोदी का विरोध करने का एक और मौका मिल रहा है। रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली सरकार पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने 23 नवंबर 2020 को नए कानून(कृषि कानून) को नोटिफाई करके दिल्ली में लागू कर दिया है। इधर आप विरोध कर रहे हैं और उधर आप गजट निकाल रहे हैं।

अलका किया पलटवार

केन्द्रीय क़ानून मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस पर कांग्रेस की तेज तर्रार नेता अलका लांबा ने निशाना साधा है। अलकान ने कहा कि अडानी-अम्बानी के रवि बाबु,जब काँग्रेस सत्ता में थी तब BJP ने काँग्रेस के हर प्रस्ताव का विरोध किया, चुनावों में BJP ने कहा हमें सत्ता में आने का अवसर दो,सारे फैसले पटल कर रख देगें,आज कहते हैं कि हम तो काँग्रेस के घोषणा पत्र को ही लागू कर रहे हैं,यह तो जनता के साथ धोखा हुआ के नहीं?

रविशंकर प्रसाद द्वारा केजरीवाल सरकार पर लगाए आरोपों पर अलका लांबा ने चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ यूँ BJP ने अपनी ही B टीम AAP को किया बेनक़ाब…दिल्ली देश का किसान अब “लगे रहो केजरीवाल” कहें या “शर्म करो केजरीवाल” कहें? उन्होंने कहा कि  केजरीवाल जी किसानों के बीच खड़े होकर एक बार फिर झूठ बोल गए और नहीं बताया कि AAP की ही सरकार द्वारा ज़ारी इस नोटिफिकेशन का क्या मतलब है जिसमें APMC मार्केट्स को लेकर नए क़ानून का हवाला दिया गया है? BJP की तरह यह कह देने भर से AAP बच नहीं सकते कि यह सब गुमराह करने के लिए है.