देश

अलका लांबा का BJP अध्यक्ष पर निशाना कहा ‘नड्डा गिरा गड्डे में,गड्डे में था पानी, नड्डे को याद आ गई नानी’

नई दिल्लीः कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर निशाना साधा है। दरअस्ल बीते रोज़ एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस सांसद राहुल ने गांधी ने नड्डा से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि मैं जेपी नड्डा को जवाब क्यों दूं, वे मेरे प्रोफेसर हैं क्या, मैं उनका जवाब क्यों दूं, मैं हिंदुस्तान का जवाब देता हूं मुझसे किसान सवाल करें जवाब दुंगा।

इसके बाद से कांग्रेस नेता लगातार जगत प्रकाश नड्डा पर हमलावर हो गए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता अलका लांबा ने नड्डा पर तंज करते हुए कहा कि नड्डा गिरा गड्डे में, गड्डे में था पानी, नड्डे को याद आ गई नानी, खत्म हो गई भाजपा की कहानी। पूर्व विधायक अलका लांबा ने अरुणाचल में चीन द्वारा बसाए गए गांव पर भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में कुल दो सांसद हैं, दोनों ही भाजपा के हैं, एक सासंद ने खुलासा किया कि चीन अरुणाचल प्रदेश में घुस आया है, वहीं दूसरे सांसद  केंद्रीय मंत्री का कहना है कि जहां गांव बसाया गया है वह भारत की ज़मीन नहीं चीन की ही ज़मीन है-दोनों में से कौन सही कौन ग़लत?

अलका लांबा ने केन्द्रीय मंत्री किरण रिजीजू पर भी निशाना है। दरअस्ल जब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अरुणाचल में चीन की घुसपैठ पर ट्वीट किया तो उस पर केन्द्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने उन्हें कहा कि अपने गिरेबान में भी झाँका करो कभी-कभी, किसी दूजे पर गर्द झाड़ देना आसां बहुत होता है। इसके बाद अलका ने कहा कि शर्म करो, डूब मरो, अगर आपके कहे को माने तो यह ज़मीन भारत के कब्जे में नहीं बल्कि चीन के कब्जे में थी, फिर भी कॉंग्रेस के शासनकाल में चीन एक ईंट भी नहीं लगा पाया और आज मोदी राज में पूरे का पूरा गांव बसा डाला, विरोध करने की बजाए BJP चीन के आगे आत्मसमर्पण कर रही है।